मनोरंजन

मौनी रॉय ने खिंचवाईं हर तरफ से खुली ड्रेस पहन कर तस्वीरें, कमर की पतली डोरी पर टिकी लोगों की निगाहें

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती रही हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मौनी की ताजा फोटो ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। आप भी देखें-

mouni roy

मौनी रॉय ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिन्हें देख कर उनके फैंस महदोश हो रहे हैं। मौनी की नई फोटोज को देख कर आप भी खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की ये लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी ने ऑरेंज कलर की कटआउट ड्रेस पहनी हुई है। चारों तरफ से खुली हुई बैकलेस ड्रेस में मौनी की कातिलाना अदाएं देखने लायक हैं।

mouni roy
मौनी का ये हॉट सिजलिंग रूप उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जिसके चलते लोग लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स और लाइक्स की बारिश कर रहे हैं। मौनी रॉय के अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए ग्लोसी मेकअप, रेड लिप्स, बंधे बाल और गोल्डन जूलरी कैरी किया हुआ है, जिससे उनकी बोल्डनेस और भी बढ़ गई है।
mouni roy

मौनी रॉय के इस लुक को उनका पैर हाइलाइट कर रहा है। दरअसल, मौनी ने अपने पैरों को अलग तरह की एक्सेसरीज के साथ सजाया था। गोल्डन चूढ़ी जैसी स्टाइल को उन्होंने पैरों में पहना था। सोशल मीडिया में शेयर करते ही मौनी की इन तस्वीरों को कुछ ही देर में लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो गई। मौनी के वर्कफ्रंट की बात करते तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में लोग मौनी के किरदार ‘जुनून’ की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button