मनोरंजनराष्ट्रीय

धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने की झूठी खबर फैली लोग करने लगे दुआ, बॉबी देओल ने बताया

बॉलीवुड गलियारों में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की खराब तबीयत को लेकर खबरें सर्कुलेट हो रही हैं. चर्चा है कि धर्मेंद्र की तबीयत ठीक नहीं है. जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. धर्मेंद्र की हालत नाजुक बताई जा रही है. धर्मेंद्र के अस्पताल में एडमिट होने की इन खबरों की सच्चाई अब सामने आ चुकी है. क्योंकि एक्टर के बेटे बॉबी देओल ने रिएक्ट किया है. धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने की झूठी खबर फैलने लोग दुआ करने उनके जल्दी ठीक होने की और सोशल मीडिया जमकर फेक फोटो भी वायरल होने लगी जिसको ऊपर देखा ही होगा।

इंडिया टुडे डॉट इन से बातचीत में बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र को तबीयत को लेकर चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने इन सभी खबरों को गलत बताते हुए कहा कि उनके पिता ठीक हैं. बॉबी ने पिता के अस्पताल में एडमिट होने की खबरों को गलत बताया है. एक्टर ने खुलासा किया कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं और घर पर हैं. बॉबी ने अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर दिखाए गए लोगों के प्यार का आभार जताया है. बॉबी का बयान सुनने के बाद धर्मेंद्र के फैंस ने राहत की सांस ली होगी.

धर्मेंद्र की तबीयत पिछले महीने मई में खराब हुई थी. फिल्म अपने 2 की शूटिंग के वक्त वे घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में ए़डमिट कराया गया था. डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सेहत की जानकारी दी थी.

86 साल के धर्मेंद्र इस उम्र में भी ज्यादा से ज्यादा एक्टिव रहने की कोशिश करते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं. उनके पोस्ट फैंस के बीच वायरल होते हैं. वे अपने फार्म हाउस में ज्यादातर वक्त गुजारते हैं. फार्म हाउस में खेती करते उनके अनगिनत वीडियोज फैंस के बीच छाए रहते हैं. धर्मेंद्र के ये वीडियो फैंस को फार्मिंग के लिए इंस्पायर करते हैं.

फिल्मों में भी धर्मेंद्र काम कर रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. ये करण जौहर के बैनर की फिल्म है. इस मूवी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी. इसके अलावा धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों संग अपने 2 में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button