मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Parineeti Chopra Wedding: इस दिन होगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई, शुरू की गई तैयारियाँ

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा को लगातार एयरपोर्ट पर तो कभी रेस्टोरेंट के बाहर देखा जाता है और बीते दिनों इनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें ये दोनों एक रेस्टोरेंट से बाहर आते नजर आ रहे थे. खबरें बढ़ती जा रही हैं, हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों को लेकर चुप्पी साध रखी है, लेकिन कुछ आप नेताओं ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है, ऐसे में उनकी सगाई और फिर शादी की खबरें पक्की होती नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से जुड़ी खबरें आ रही हैं।

इस दिन करेंगे सगाई

खबरों के मुताबिक अप्रैल के पहले हफ्ते में ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दिल्ली में सगाई करेंगे, वहीं इस सगाई में परिवार के कुछ करीबी सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हो सकते हैं. बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने दिल्ली आना शुरू कर दिया है, वहीं राघव चड्ढा और खुद परिणीति चोपड़ा दोनों ही सगाई की तैयारियों पर ध्यान दे रहे हैं. बता दें कि दोनों सगाई के बाद ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस सगाई में परिवार के कुछ करीबी सदस्य और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे, सभी का शेड्यूल काफी बिजी है, इसीलिए प्लानिंग की गई है ताकि सभी सगाई में शामिल हो सकें, वही निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी की भारत यात्रा भी इसी को ध्यान में रखकर की गई है।

Related Articles

Back to top button