मनोरंजन

विक्की कौशल ने कर ली दोबारा शादी ये है दुल्हन, कैटरीना कैफ हुई परेशान

बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ के संग सात फेरे लिए थे. इस कपल की कुछ ही तस्वीरें सामने आई, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी. लेकिन शादी के पांच महीने बाद विक्की कौशल घोड़ी चढ़े हैं और उनकी बारात निकली है.

विक्की कौशल की निकली बारात

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में दुबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022 में हिस्सा लिया. शादी के बाद यह एक्टर का पहला अवॉर्ड शो था. इस फंक्शन में यूं तो विक्की अकेले ही पहुंचे लेकिन उन्होंने अकेले ही सारी लाइमलाइट लूट ली. इस अवॉर्ड शो में विक्की कौशल की बारात निकाली गई और इस बारात में उनके मां-बाप भी शामिल हुए.

कई वीडियोज हुए वायरल

वीडियो में बॉलीवुड सेलेब्स विक्की कौशल की बारात निकालते हुए नजर आ रहे हैं. विक्की को गोल्डन घोड़े का प्रॉप दिया गया और सामने कैटरीना कैफ का बड़ा सा पोस्टर रखा गया. यह नहीं कैटरीना कैफ और विक्की की इस झूठी शादी में वरमाला का कार्यक्रम भी रखा गया. विक्की कौशल का आईफा वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

विक्की को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

आपको बता दें कि IIFA 2022 में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के लिए बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया. विक्की कौशल ने अपना यह अवॉर्ड दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को डेडिकेट कर दिया क्योंकि इस फिल्म में पहले रोल इरफान खान ही करने वाले थे. लेकिन उनकी मौत के बाद यह रोल विक्की कौशल को मिला.

कैटरीना कैफ हुई परेशान

आपको बता बॉलीवुड कई स्टार्स को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिए है जिसमे कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ अन्य शामिल है। इससे पहले अक्षय कुमार को भी कोरोना हो गया था लेकिन अब वे बिलकुल ठीक है। कैटरीना इसी वजह से बहुत परेशान है।

Related Articles

Back to top button