मनोरंजन

सैफ अली खान से पहले ये सितारे बन चुके है रावण, लोग सच में करने लगे थे इनसे नफरत

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं, सैफ इस फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन एक तरफ जहां दशहरे की धूम है तो दूसरी तरफ फिल्म आदिपुरुष में रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान भी काफी चर्चा में हैं।

सैफ के साथ ही साथ फिल्म आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इस लिस्ट में आपको बताते हैं उन सेलेब्स के बारे में जो सैफ अली खान से पहले रावण के किरदार में दिखाई दिए हैं।

अरविंद त्रिवेदी अरविंद त्रिवेदी को कौन नहीं जानता। ये कहना गलत नहीं होगा कि अभी तक जिन अभिनेताओं ने रावण का किरदार निभाया है, उन में से कोई भी अरविंद जितना बेहतर साबित नहीं हुआ। अरविंद त्रिवेदी ने रामानंद सागर की रामायण में रावण का किरदार निभाया था।

एक तरफ जहां अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को लोगों ने हकीकत में राम और सीता मां समझकर प्यार दिया था तो दूसरी तरफ वही असल जिंदगी में अरविंद को लोग रावण समझकर नफरत करने लगे थे। इन बातों का जिक्र अरविंद ने कई जगह किया था।

सचिन त्यागी सचिन ने टीवी शो रामायणजीवन का आधारमें रावण का किरदार निभाया था। सचिन त्यागी के इस किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

पारस छाबड़ापारस ने टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में रावण का कैरेक्टर प्ले किया था। पारस को लंकेश के किरदार में खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा पारस कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं।

आर्य बब्बर आर्य बब्बर टीवी शो संकटमोचन महाबली हनुमान में रावण के रोल में नजर आए थे। हालांकि आर्य बब्बर का रावण किरदार बहुत चर्चा में नहीं रहा था। लेकिन दर्शकों ने उन्हें पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button