कर्नाटकक्राइम

Ex-Wife का इंस्टाग्राम पर वीडियो देख रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने काटा Private Part

Ex-Wife का इंस्टाग्राम पर वीडियो देख रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने काटा Private Part

आए दिन पति पत्नी के बीच के झगड़े की खबरे सुने को मिलती रहती है। पति पत्नी के बीच के झगड़े कोई बड़ी बात नई है। लैकिन कई लोग झगड़े मे खौफनाक कदम भी उठा लेते है। कुछ झगड़े सारी हद पार कर देते है और ऐसे झगड़े कभी कबार किसी की जिंदगी को खतरे मे डाल देते है। कुछ ऐसा ही मामला इन दिनों सुर्खियों मे है। जहां एक पत्नी ने हैवानियत की सारी हदे पार कर पत्नी ने अपने पति का प्रावेट पार्ट काट दिया। इस घटना ने सब को हैरान कर दिया।

मामला आंध्र प्रदेश के एनटीआर ज़िले का है। यहाँ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एनटीआर ज़िल के अयप्पा नगर के नंदीगाम नामक स्थान की ये घटना है. चंदेलापाडु मंडल के मुप्पाला नामक गांव में कोट आनंद बाबू के साथ यह घटना घटी है। मिली जानकारी के मुताबिक आनंद बाबू अपनी पहली पत्नी से अलग हो चूका था। पत्नी के साथ अनबन होती रहती थी जिस के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

अपनी पहकी पत्नी से अलग होने के बाद आनंद ने पांच साल पहले वारम्मा नामक युवती से शादी की थी। पिछले पांच महिने से दोनों साथ मे रहकर देहाड़ी मकजदूरी कर अपनी घर चलाते थे। बीते शनिवार को वारम्मा ने आनंद को अपनी पहले पत्नी के इंस्टाग्राम पर रील देखते हुए देख लिया। जिसे वारम्मा ने आपत्ति जताई। जिस वजह से आनंद ओर वारम्मा के बिच झगड़ा और हाथ पाई भी हुईं। गुस्से में आकर वारम्मा ने ब्लेड से आनंद बाबू का प्राइवेट पार्ट काट दिया. शोरगुल सुनकर आस-पास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. आनंद बाबू को तुरंतनंदीगाम सरकारी अस्पताल ले जाया गया. उसका काफ़ी खून बह चुका था. सरकारी अस्पताल से उसे विजयवाड़ा शिफ़्ट किया गया। आनंद बाबू की जान को कोई खतरा नहीं है. डॉक्टर्स ने भी पुलिस को बताया कि आनंद बाबू के प्राइवेट पार्ट पर गहरे ज़ख़्म के निशान थे।

Related Articles

Back to top button