मनोरंजनराष्ट्रीय

करिश्मा कपूर का पति से अलग होने के बाद छलका दर्द, बताया “मेकअप के पीछे छुपा कर रखती हूँ निशान”

बॉलीवुड मे कपूर फॅमिली का दबदबा शुरु से रहा ही है चाहे वो करिश्मा कपूर हो या करीना कपूर. तो आज हम कपूर फॅमिली की एक नमी अभिनेत्री के बारे मे चर्चा करने वाले है जिनका नाम है करिश्मा कपूर, आज इन्हे कोन नहीं जनता. इन्होंने बॉलीवुड एक के बाद एक बोहोत हिट फिल्मे दी है.

जिसके कारण इन्हे केवल भारत मे नहीं बल्कि पूरे विश्व मे बोहोत पसंद पसंद किया जाता करिश्मा कपूर ने अभी तक लगभग लगभग सभी फेमस अभिनेताओ के साथ काम कर लिया है चाहे वो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हो या किंगखान शरुखखान और इन्होंने बॉलीवुड मे काफी सारी सुपरहिट की है और बॉलीवुड मे अपनी खुद की एक पहचान बनाई है.

और अगर इनके निजी जीवन की बात की जाए तो इनकी शादी बिसनेस मन संजय से हुई थी फिर इनका तलाक हो गया था आपको बता दे इनके 2 बच्चे है को की अभी करिश्मा के पास ही रहते है आज ये जिस भी मुकाम पर वहा पोहोचना हर किसी के बस्की बात नहीं है इन्होंने यह तक पोहोचने के लिए काफी मेहनत की है.

Karishma Kapoor

जिसका ही परिणाम ही की आज इनका बॉलीवुड मे इतना नाम है परंतु आज-कल ये मिडीया मे काफी चर्चा का कारण बनी हुई है जिसका कारण है की करिश्मा ने बताया की उनका पति को छोड़ने का कारण था की वो उनके पति करिश्मा के ऊपर हाथ उठाते थे, तो चलिए आगे इस बारे मे ओर विस्तार से बात करते है …

करिश्मा कपूर को दिया है उनके पति संजय ने बेहद दर्द, आए दिन उठाते थे उनके ऊपर हाथ

90 के दशक में बॉलीवुड की दुनिया में राज करने वाली करिश्मा कपूर को कौन नहीं जानता है. करिश्मा कपूर का आज भी एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए है क्योंकि करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री और प्रंशसको को अपना दीवाना बनाया है.

परंतु अभी इन्होंने एक इंटरव्यू मे अपना दर्द जाहीर करते हुए बताया की इतने पति याने संजय केसे इनपे जुल्म किया करते थे करिश्मा बाटाती है की संजय इनपे बात-बात पे हाथ उठा देते थे और बताती है की आज भी इनके शरीर पर चोटों के निशान है जो की संजय द्वारा दिए गए है और ये बोलती है की मे इसलिए ही मेकेअप लगाती हु ताकि वो चोट के निशान छुप सके करिश्मा को शादी के बाद काफी सारे दुखों का सामना करना पड़ा है जिसके कारण फिर करिश्मा ने तलाक लेना ही सही समझा ओर संजय से अलग हो गई.

Related Articles

Back to top button