मनोरंजन

जब सैफ अली खान की आई थी पहली फिल्म उस दौरान करीना कपूर दिखती थी कुछ ऐसी, देखे करीना की ये तस्वीरें

सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के जाने माने अभिनेता माने जाते हैं. आज के समय में सैफ अली खान के लाखों में फेंस हैं. ऐसा माना जाता है की सैफ अली खान ने लगभग तीन दशक तक फिल्म इंडस्ट्रीज में राज किया हैं. इनका फ़िल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा हैं. और बॉलीवुड को सैफ अली खान ने बहुत अच्छी अच्छी फिल्मे दी हैं. आज कल सैफ अली खान ओटीटी फिल्मो में धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी अमृता सिंह से की थी. जो बॉलीवुड की अभिनेत्री थी. अमृता सिंह सैफ अली खान से 12 साल बड़ी हैं. और इनके दो बच्चे भी हैं. लेकिन 2004 में अमृता और सैफ के बीच तलाक हो गया था.

सैफ और अमृता के तलाक के बाद कुछ साल सैफ सिंगल रहे थे. इसके बाद 2012 में करीना कपूर की एंट्री सैफ के जीवन में हुई. दोनों में प्यार हुआ. और दोनों ने 2012 में ही शादी कर ली. लेकिन ख़ास बात यह है की करीना कपूर सैफ अली खान से 12 वर्ष छोटी हैं. सैफ और करीना के दो बेटे हैं. जो हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है जब सैफ अली खान ने अपनी पहली फिल्म परंपरा में काम किया. तब करीना कपूर महज 10 वर्ष की थी. सैफ अली खान की यह पहली फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी.

करीना की इतनी पुरानी तस्वीर आज कल सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिसमें करीना बहुत ही छोटी बच्ची दिख रही हैं. इस फोटो में करीना बहुत ही क्यूट दिख रही हैं. करीना की ऐसी ओल्ड फोटो लोगो को बहुत ही पसंद आ रही हैं. लोगो का ऐसा मानना है की करीना की यह फोटो 1991 के साल की हैं. जब सैफ ने अपनी पहली फिल्म परंपरा में काम किया था. करीना की इतनी पुरानी फोटो फेंस को काफी पसंद आ रही हैं. लोग इनकी क्यूट फोटो पर लाइक और अच्छे अच्छे कमेंट दे रहे हैं. और धनाधन करीना की फोटो वायरल हो रही हैं.

Related Articles

Back to top button