मनोरंजनराष्ट्रीय

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस लिए खुशखबरी वापस आ रही दया भाभी वही अब जेठालाल छोड़ने वाले है शो

तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) पिछले 14 सालो से लोगो का पसंदीदा शो बना हुआ है , अगर तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) की TRP की बात करे तो ये शो हमेशा टॉप 5 बना ही रहता है, पिछले 14 साल से लोगो पसंदीदा शो TMKOC के बड़े बड़े कलाकार धीरे-धीरे शो को अलविदा कह रहे है। तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) अपनी कलाकार को खोता जा रहा है। तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) के तारक मेहता यानि की शैलेश लोधा के शो को छोड़ने की न्यूज़ काफी तेज़ी से वायरल हुई थी क्यकि पिछले एक महीने वे शूटिंग पे नहीं आ रहे थे और उन्होंने एक नया शो ज्वाइन किया है। वर्तमान समय में यह शो सोशल मीडिया में काफी दिनों सुर्खियों में बना हुआ है और इसकी वजह यह है कि हाल ही में दया बहन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। यह बात तो है सभी को पता है कि दया बहन पिछले काफी लंबे समय से शुरू में नहीं दिख रही है क्योंकि बताएं जरा है कि उन्होंने कुछ निजी कारणों के चलते शो को अलविदा बोल दिया था।

तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) शो में जल्द हो सकती है दया बहन की वापसी

पता चला है कि दया बहन जल्दी वापस आ सकती है और ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि हाल ही में तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) टीवी पर एक ऐड आ रहा है यानि कि एक विज्ञापन आ रहा है जिसमें यह बताया दया बहन की शो में बेहद जल्द वापसी हो सकती है। यही कारण है की बोला जा रहा है की दया बहन की शो में जल्द ही वापसी हो सकती हैं। शो को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है और वह यह है कि पता चला है कि जेठालाल शो को अलविदा बोल सकते हैं।

जेठालाल कभी भी छोड़ सकते है तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC)

वर्तमान समय में तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) शो हर जगह सुर्खियों में बना हुआ है और ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह खबर सामने आई है कि दया बहन की शो में वापसी हो सकती है और यह खबर भी सामने आई है कि जेठालाल कभी भी तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) शो को छोड़ सकते। ऐसा इसलिए क्योंकि जेठालाल ने खुद अपने एक बयान में बताया कि जब भी उन्हें ऐसा लगेगा कि तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) शो की स्क्रिप्ट आप उतनी मददगार नहीं है और उन्हें उस में मजा नहीं आएगा तो उसी वक्त तारक मेहता उल्टा चश्मा (TMKOC) शो को छोड़ देंगे।

Related Articles

Back to top button