मनोरंजन

अंबानी परिवार की छोटी बहु की ख़ूबसूरती के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी हैं फेल, फोटो देख हो जाएंगे दीवाने

अंबानी परिवार की छोटी बहु की ख़ूबसूरती के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी हैं फेल, फोटो देख हो जाएंगे दीवाने

देश के सब से अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबान के छोटे बेटे अनंत अंबानी की पिछले कुछ दिन पहले ही सगाई हो गई। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दो बेटे है आकाश और अनंत अंबानी और एक बेटी है ईशा अंबानी। ईशा और आकाश की शादी कब की हो चुकी है। अब जल्दी ही छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने वाली है। अनंत जिसे शादी करने वाले है उस लड़की का नाम राधिका मर्चेंट है। राधिका को अक्सर अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में साथ दिखाई देती थी। तभी से लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था के राधिका अंबानी परिवार की छोटी बहु बनेंगी। साल 2019 में राधिका और अनंत की सगाई की बाते सामने आने लगीं थी।

कोन है अंबानी परिवार की छोटी बहु

राधिका मर्चेंट 24 साल की है। ओर क्लासिकल डांसर भी है। राधिका की खूबसूरती के चर्चे काफी हो रहे है। दिखनी में वो इतनी खूबसूरत है के उनके आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल हो जाती है। मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली छोटी बहू का पहला स्वागत एकदम शाही अंदाज के साथ में मनाया गया था। राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी के करीबी दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन मर्चेंट एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ हैं। राधिका मर्चेंट की खूबसूरती ने फैन्स के दिलो पर राज कर लिया है।

राधिका और अनंत की मुलाकात स्टडी के दौरान हुई थी

नीता अंबानी की छोटी बहु राधिका मर्चेंट क्लासिकल डांसर के साथ इकोनॉमिक्स में बैंचलर्स की डिग्री की पढ़ाई कर चुकी है। राधिका ने न्यूयोर्क यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मुलाकात स्टडी के दौरान हुई थी। अनंत अंबानी और राधिका दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉडिंग हो गई है।

Related Articles

Back to top button