मनोरंजन

सुहागरात के दिन खुला था अक्षय कुमार के सामने पत्नी ट्विंकल खन्ना का बड़ा राज, अक्षय को लगा था जोरदार झटका खुद बताया

Bollywood News: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड स्टार कपल में से एक है। इन दोनों की जोड़ी फैन को सुपरहिट लगाती है। आपको बता दोनों ने 2001 में गुपचुप शादी कर ली थी, इनकी शादी भनक ज्यादा किसी को नहीं लगी थी। इनकी शादी में गिनेचुने लोग ही ए थे। शादी के बाद से दोनों ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा और हमेशा एक दूसरे को प्यार किया. बताया जाता है की जब अक्षय ने ट्विंकल कप प्रपोज किया था तो वो ब्रेकअप से जूझ रही थी और किसी के प्यार में नहीं पड़ना चाहती थी. लेकिन अक्षय कुमार माने जाने एक्टर थे और देखने में काफी स्मार्ट. अक्षय और ट्विंकल 21 साल से साथ है. सुहागरात के दिन ट्विंकल खन्ना का बड़ा राज खुद गया था चाइये जानते है क्या है वो राज.

शादी की पहली रात अक्षय को पता चल गया ये

फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान दोनोंकी नजदीकियां बढ़ी और अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और ट्विंकल ने मान लिया। अक्षय ने कहा की जब उन्होंने पहली बार एक्ट्रेस ट्विंकल को देखा तभी उनसे शादी करने को थाम लिया था. अक्षय कुमार ने बताया की ट्विंकल में वो सारे गुण थे जो मुझे चाहिए थे.

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि शादी की पहली रात यानी सुहागरात को ही वे समझ गए थे कि वे ट्विकंल से लड़ाई में कभी भी जीत नहीं पाएंगे। वैसे, आपको बता दें कि शादी के बाद से दोनों के बीच कभी लड़ाई-झगड़े की कोई खबर सामने नहीं आई।

Related Articles

Back to top button