मनोरंजन

जालीदार ब्रा पहनकर और जैकेट की चेन खोलकर नुशरत भरुचा ने खिचवाई तस्वीरें, लोगो बनाया अपना दीवाना

अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस नुशरत भरुचा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस लगातार इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दे रही हैं और हर फिल्म में उनके काम को खूब पसंद किया जा रहा है। नुशरत भरुचा जिस तरह से अपने काम में एक्टिव रहती हैं उसी तरह ये सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि लोग बस इन्हें देखते ही देखते ही रह जाते हैं। एक्ट्रेस ने जब भी कभी फोटोशूट करवाया है, इसी बीच नुशरत भरुचा का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचाता नजर आ रहा है।

दरअसल हाल ही में नुसरत भरुचा ने एक फोटोशूट करवाया है, इन तस्वीरों में नुशरत भरुचा में अपना ब्रालेट लुक फैंस को दिखाया है। इन तस्वीरों में उन्होने अपनी जालीदार ब्रालैट फ्लॉन्ट की है जो फैंस को लगातार दीवाना बना रही है। फोटोज़ में नुसरत बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस इस ब्लैक कलर की ब्रा में बेहद लग रही हैं। इस दौरान इन्होंने अपने बालों को ओपन किया हुआ है और सटल मेकअप के साथ एक्ट्रेस अपने इस लुक को कंप्लीट कर रही हैं।

नुशरत भरुचा का ये लुक हर किसी को दीवाना कर रहा है। बता दें इन तस्वीरों को नसरत ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 5.5 मिलियन फॉलोवर हैं। बताते चलें कि नुसरत भरुचा जल्द ही ‘छोरी 2’ फिल्म में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button