मनोरंजन

लाइव परफॉर्मेंस देते हुए मशहूर सिंगर बेहोश होकर स्टेज पर गिरे, हुई मौत

मशहूर सिंगर मुरली महापात्रा की रविवार 2 अक्टूबर को मौत हो गई। ओडिशा के कोरापुट जिले में दुर्गा पूजा के एक कार्यक्रम वो लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे। इसी दौरान वो बेहोश हो गए और अचानक स्टेज पर गिर पड़े। इसे साथ ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

रिपोट्र्स के अनुसार उडिया सिंगर मुरली महापात्रा काफी समय से बीमार चल रहे थे। ं कार्यक्रम में उन्होंने चार गाने गाए. इसके बाद अचानक वह कुर्सी से स्टेज पर गिर गए. तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि सिंगर महापात्रा सरकारी कर्मचारी भी थे. वह जेयपोर में सब-कलेक्टर के पद थे. सात महीने बाद वह सेवानिवृत्त होने वाले थे.

उनके भाई विभूति प्रसाद महापात्रा ने कहा कि दिल का दौरा पडऩे से रविवार रात मुरली महापात्रा का निधन हो गया. इस घटना पर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुख जाहिर किया. उन्होंने ट्विटर कर कहा कि मशहूर गायक मुरली महापात्रा के निधन से बेहद दुखी हूं. आगे कहा कि उनकी सुरीली आवाज हमेशा श्रोताओं के दिल में रहेगी. ईश्वर आत्मा को शांति प्रदान करें. पीडि़त परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर की।

सिंगर मुरली महापात्रा के निधन से सिंगर केके की याद आ गई. दअरसल कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान केके की गाते हुए अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उनका निधन हो गया था।

Related Articles

Back to top button