बड़ी खबरबिहार

बिहार के डिप्टी सीएम को हुई पुत्री रत्न की प्राप्ति, लालू यादव के घर में गूंजी किलकारी

बिहार: ‘मेरे घर आई एक नन्ही परी’. गाने यह बोल इस वक्त बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के यहां गाए जा रहें हैं. आज उनके घर में लक्ष्मी का साक्षात आगमन हुआ है. यह बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे यानी कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं. इस खुशखबरी की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर पिक्चर्स साझा करते हुए दी. इस प्यारी सी तस्वीर में तेजस्वी यादव अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है की, “ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.”

यह बात तो माननी पड़ेगी कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर लालू यादव और राबड़ी यादव के घर एक नन्ही सी गुड़िया यानी कि उनकी पोती का जन्म हुआ है जिसके बाद पूरे यादव घर में खुशियों का माहौल छाया हुआ है. तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री को ईश्वर ने पुत्र पुत्री रत्न से नवाजा है. बता दे की पत्नी राजश्री यादव कुछ दिनों पूर्व भी अस्पताल में भर्ती हो चुकी थी इसी के बाद राबड़ी देवी बी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गई. आज शुभ घड़ी में अस्पताल में परिवार का लगभग हर सदस्य मौजूद था जैसे राबड़ी देवी तेजस्वी यादव मीसा भारती आदि. परिवार के हर सदस्य ने तेजस्वी यादव और राज्य श्री यादव को खूब सारा आशीर्वाद दिया और बधाई दी.
इस खुशी के अवसर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी तेजस्वी यादव को खूब बधाई दी और ट्वीट करते हुए लिखा कि, “पवित्र नवरात्रि के दिनों में माता रानी के इस आशीर्वाद के लिए आप को एवं आपके पूरे परिवार को बहुत-बहुत बधाई तेजस्वी जी”.
तेजस्वी यादव के ट्विटर पर पिक्चर साझा करने के बाद बहन रोहणी आचार्य ने अपनी भतीजी को हाथ में लिए हुए एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा कि, “भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे,मेरे घर में खुशियों का सदा यूँही वास रहे, मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके.”
साथ ही उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, “बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है”.

Related Articles

Back to top button