मनोरंजन

सलमान खान की होने वाली विदेशी भाभी असल जिंदगी में है बेहद खूबसूरत, मलाइका अरोड़ा भी है फेल

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अरबाज ने सन 1998 में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से शादी की थी लेकिन निजी कारणों की वजह से 2017 में उनका तलाक हो गया। अब मलाइका और अरबाज दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। जहां एक तरफ एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, तो वहीं दूसरी तरफ अरबाज का भी जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अफेयर चल रहा है। बता दे जॉर्जिया एंड्रियानी एक विदेशी मॉडल है, जो अपनी हॉटनेस की वजह से काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस जॉर्जिया बॉलीवुड के कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

अभी हाल ही में जॉर्जिया गुरमीत चौधरी के साथ जुबिन नौटियाल के ‘दिल जिससे जिंदा है’ गाने में नजर आई थी। जॉर्जिया का ये गाना काफी मशहूर हो रहा है। इसी बीच इन्होंने एक फोटो शूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक गोल्डन कलर के बेहद बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं।

salman khan

जॉर्जिया का ये आउटफिट काफी शॉर्ट है। इस दौरान एक्ट्रेस गजब के पोज दे रही हैं। फोटोशूट करवाते वक्त अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा है और मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। अदाकारा इस लुक में बेहद सेक्सी लग रही है। जो भी इनकी इनकी इन तस्वीरों को देख रहा है, वहीं का दीवाना हो गया है। बता दें जॉर्जिया एंड्रियानी ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इन के करीब मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button