आईपीएलक्रिकेटखेल

क्रिकेटर तेंदुलकर को लेकर सामने आई अभी अभी बुरी खबर, आवारा कुत्तों ने किया हमला हाथ में आई चोट वीडियो आया सामने

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल मंगलवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के मैच के दिन अर्जुन तेंदुलकर पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया जिसमें वह जख्म हो गए, इस वजह से इन्हें मुंबई और लखनऊ के बीच कल रात हुए मुकाबले से बाहर रहना पड़ा। हालांकि कुत्ते ने अर्जुन तेंदुलकर को कहां बांटा है और उससे वह कितने जख्मी हुए हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।


कुत्ते के काटने की वजह से अर्जुन की उंगलियों पर चोट आई

रिपोर्टर्स के मुताबिक माना जा रहा है कि कुत्ते के काटने की वजह से अर्जुन की उंगलियों पर चोट आई है बता दे अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के गेंदबाज हैं और उंगलियों पर चोट आने की वजह से है बॉलिंग नहीं कर पाएंगे। बता दे अर्जुन ने इसी साल आईपीएल से क्रिकेट में डेब्यू किया है। इन्होंने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें इन्होंने 3 विकेट हासिल किए हैं।


लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में लखनऊ ने 5 रनों से शानदार जीत

बता दें 16 मई को लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में लखनऊ ने 5 रनों से शानदार जीत हासिल की। एलएसजी और एमआई का यह मुकाबला आखिरी गेंद तक चला, आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे लेकिन लखनऊ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में केवल 6 ही रन दिए और 5 रनों से मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

लखनऊ सुपरजाइंट्स के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस

बता दे लखनऊ सुपरजाइंट्स के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस बढ़ रहे हैं। लखनऊ के 13 में से 7 मुकाबले जीतने के बाद 15 पॉइंट है ऐसे में वह अगर अपना आखिरी मुकाबला जीतती है तो आसानी से क्वालीफाई कर लेगी, वही मुंबई इंडियंस की बात करें तो वह 13 में से 7 मुकाबले जीती है और उसके 14 पॉइंट है, ऐसे में मुंबई के लिए भी उसका अगला मैच महत्वपूर्ण है।

Related Articles

Back to top button