मनोरंजन

भरे स्टेज पर Sapna Chaudhary को होना पड़ा शर्मिंदा डांस करते-करते गई झुक, फिर बिगड़ गया बैलेंस और फिर हुआ कुछ ऐसा लोग रह गए हैरान

हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी के ठुमकों के दीवाने बच्चों से लेकर बुढो तक हर कोई है। सपना चौधरी जब भी स्टेज पर परफॉर्म करने आती हैं तो इनका डांस को देखने के लिए वहां इतनी तादाद में भीड़ उमड़ पड़ती है कि उन्हें संभाल पाना मुश्किल हो जाता है। सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर हैं और अब वो छोटे-मोटे शोज से काफी ऊपर उठ चुकी हैं। लेकिन सपना चौधरी जब भी स्टेज पर परफॉर्म पर परफॉर्मेंस करती है तो वहां मौजूद हर कोई झूमने लगता है। सपना चौधरी के डांस की एक झलक देखने के लिए लोग हजारों-लाखों रुपए पानी की तरह बहाने के लिए तैयार हो जाते हैं।

हालांकि अब सपना के डांसिंग शो काफी कम हो गए हैं लेकिन आज भी इन की पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं। इसी बीच सपना चौधरी की एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है जिसे देखकर हर कोई इनकी तारीफ करते हुए हक नहीं रहा है। वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगा आ रही है। लेकिन तभी सपना एक डांस मूव के दौरान पीछे की तरफ इतनी ज्यादा झुक जाती है कि इनका बैलेंस बिगड़ जाता है और ये स्टेज पर गिर जाती है लेकिन ये हिम्मत नहीं हारती और तुरंत खड़ी हो उठती हैं और फिर से डांस करने लगती हैं।

sapna chaudhary

सपना चौधरी ने गिरते हुए जिस तरह से खुद को संभाला वो वह वाकई काबिले तारीफ है। सपना चौधरी के इस जज्बे को देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह जाता है। बता दे सपना चौधरी अब सोशल मीडिया पर भी काफी समय बताती हैं और इनके इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फॉलोवर हो रहे है।

Related Articles

Back to top button