मनोरंजन

आलिया ने प्रेग्नेंसी में टाइट गाउन पहनकर खिंचवाई ऐसी-ऐसी फोटोज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Alia Bhatt Photos: बालीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आलिया खूब चर्चा में हंै। आए दिन अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया ने अब गोल्डन ड्रेस पहनकर ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि उनका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इन फोटोज में आलिया अपना बड़ा सा बेबी बंप कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज को आलिया भट्ट ने जैसे ही शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं। वहीं आलिया की इन फोटोज पर सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं।

Alia Bhatt Photos:

आलिया ने पहनी गोल्डन कलर की गाउन
प्रेग्नेंट आलिया ने गोल्डन गाउन को पहनकर कैमरे पर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं। बड़ा सा बेबी बंप दिखाते हुए आलिया अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया है कि उनके लुक पर हर किसी की नजर ठहर गई। आलिया की ये गाउन इतनी ज्यादा टाइट है कि प्रेग्नेंसी फैट साफ नजर आ रहा है। इस गाउन को आलिया ने ब्रालेस होकर पहना है। गाउन का गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है।

आलिया का दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो
इन फोटोज में आलिया भट्ट के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। आलिया लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ रखा है। बता दें कि आलिया और रणबीर पहली बार एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आए हैं। खास बात यह है कि इन दोनों की लव स्टोरी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। फिल्म रिलीज होने से पहले इन दोनों ने अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे। और अब जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button