मनोरंजन

Rubina Dilaik शराफत छोड़ डूबते करियर को ऐसे दे रहीं सहारा! जिन्हें देख पानी-पानी हो रहे लोग

Rubina Dilaik latest Bikini Photos: टेलीविजन की संस्कारी बहुओं में से एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। लेकन बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद भी उन्हें स्टारडम हासिल नहीं हुई। इसके बाद अभिनेत्री रुबीना दिलैक ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ में नजर आईं थीं। फिलहाल रुबीना किसी टीवी शो (Rubina Dilaik Latest Show) , वेब सीरीज या फिल्म के लिए काम नहीं कर रही हैं। जिसके बाद डूबते करियर को सहारा देने के लिए उन्होंने भी शराफत छोड़ दी है और अपनी नई बिकिनी फोटोज (Rubina Dilaik Bold Photos) इंस्टाग्राम पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में रुबीना का पानी में भीगा हुआ बदन देखने वाले पानी-पानी हो रहे हैं।

Rubina Dilaik latest Bikini Photos

बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा
हाल ही में रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) ने अपनी बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन लेटेस्ट फोटोज ने बोल्डनेस से रुबीना ने इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इन तस्वीरों मेें वो ब्लैक-ब्लू प्रिंट वाली सेक्सी बिकिनी पहने हुए अदायें दिखा रही हैं।

Rubina Dilaik latest Bikini Photos

लोगों के दिलों में बनाई जगह
इन फोटोज में रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने इस अवतार को लेकर वह भी खूब ट्रोल भी हो रही हैं। लोगों का कहना है कि सालों से कोई टीवी शो नहीं मिलने के चलते इस तरहसे वो वह पानी में उतरकर लाइमलाइट बटोर रही हैं। वैस तो रुबीना दिलैक ने पहली बार इस तरह से बिकिनी में तस्वीरें शेयर नहीं की है। रुबीना अभिनय के साथ ही अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। रुबीना ने अपनी अदायगी और अदाओं से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

Rubina Dilaik latest Bikini Photos

फिलहाल कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं
रुबीना दिलैक लंबे समय से किसी टीवी सीरियल में नजर नहीं आई हैं। और न ही किसी वेब सिरीज में आई हैं। फिल्मों में भी नहीं दिख रही हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तों झलक दिखला जा 10 के बाद भी रुबीना के पास फिलहाल कोई प्रोजेक्ट नहीं है। जिसके चलते लाइमलाइट में बने रहने के लिए वो सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों के जरिये सक्रिय रहती हैं।

Related Articles

Back to top button