मनोरंजन

Kisi ka bhai kisi ki Jaan movie : सलमान खान की मूवी पर रिव्यू देते हुए नजर आए krk उड़ाया मजाक!

जैसा कि आप जानते हैं कि जल्दी ही सलमान खान की एक और नई मूवी आने वाली है, जिसका नाम है किसी का भाई किसी की जान है। जाहिर सी बात है। सलमान खान के फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस मूवी को रिलीज होने से पहले ही इस मूवी के गाने के रिलीजिंग पर केआरके ने इस मूवी का मजाक उड़ाया इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान के बारे में भी मजाक बनाया साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस मूवी को फ्लॉप होने से अब भगवान भी नहीं बचा सकते तो चले देखते हैं कि आखिर ऐसा क्या क्या किया आरके ने कहा और क्या यह मूवी चलेगी या फिर फ्लॉप होगी।

बता दें कि आज फिल्म का नया गाना रिलीज हो चुका है और यह गाना तेलुगू में रिलीज हुआ है। और इस गाने की रिलीज होते ही केआरके ने इस गाने के साथ साथ सलमान खान का काफी मजाक उड़ाया की आंखों को तो आप जानते ही होंगे जो कि हमेशा बॉलीवुड की मूवीस और उनके एक्टर एक्ट्रेस के मजाक उड़ाते हुए दिखते हैं और वह काफी मशहूर भी है तो चली देखते हैं कि आखिर पकेआरके ने सलमान खान को क्या-क्या कहा है।
बता दे कि सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान का एक नया गाना जिसका नाम बटुकम्मा है उसे रिलीज किया गया है इस गाने को तमिल में रिलीज किया गया है साथ ही इस गाने में आप देख सकते हैं कि सभी स्टार आपको साउथ इंडियन लुक में नजर आएंगे और इस गाने में जो डांसिंग थी रखा गया है वह भी साउथ इंडियन स्टाइल में रखा गया है।लेकिन लगता है कि केआरके को यह गाना और यह मूवी दोनों ही पसंद नहीं आ रही है। इसलिए उन्होंने इस गाने का मजाक ट्वीट करते हुए उड़ाया है।
दरअसल उन्होंने इस गाने और सलमान खान पर व्यंग करते हुए यह ट्वीट किया है कि “आज बहुत हीरो के भोजपुरी फिल्म किसी का हाथ किसी की टांग का एक और नया भोजपुरी गाना रिलीज हो गया है और यह गाना इस बात का सबूत है कि इस फिल्म को फ्लॉप होने से खुदा भी नहीं बचा सकता।”
इस तरह देख सकते हैं कि उन्होंने किस तरह से बॉलीवुड के मशहूर ऐक्टर सलमान खान को एक भोजपुरी एक्टर का दर्जा दिया। साथ ही उनके गाने को भोजपुरी गाने के नाम से भी चढ़ाए। इस तरह उन पर व्यंग कर रहे थे और उनका कहना है कि इस मूवी को खुद भगवान भी फ्लॉप होने से नहीं बचा सकते। अब देखना यह है कि क्या कि यार कि कि यह बात सच होती है या नहीं।

Related Articles

Back to top button