मनोरंजन

जब 44 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन ने किया था Lip Kiss, पत्नी हो गई गुस्सा

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और जिया खान की 2007 में आई फिल्म ‘निशब्द’ को लेकर बहुत विवाद हुआ था। इस फिल्म के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा थे। अमेरिकान फिल्म से प्रेरित निशब्द मूवी में अमिताभ बचन और जिअ खान ने जमकर सुर्खिया बटोरी थी। इस मूवी में अमिताभ बचन और जिअ खान ने जमकर बोल्ड सीन्स की भर मार थी। इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर काफी बवाल मचा था। यह फिल्म 1986 में आई राजेश खन्ना की फिल्म अनोखा रिश्ता से प्रेरित बताई जा रही थी। इस फिल्म में अमिताभ शादीशुदा होते हैं व उनकी एक बेटी भी होती है। अमिताभ अपनी ही बेटी की दोस्त बनी जिया खान से प्यार करने लगते हैं।

क्या थी कहानी ?

इस फिल्म अमिताभ बच्चन शादीशुदा होते हैं और उनकी एक बेटी भी होती है। अमिताभ अपनी ही बेटी की दोस्त बनी जिया खान की अदाओं को देखकर उससे प्यार करने लगते हैं। इस फिल्म में बिग बी और जिया के बीच कई अंतरंग सीन दिखाए गए। इन्हें लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस फिल्म में आफताब शिवदसानी और रेवती भी थे। फिल्म की शूटिंग केरल के मुन्नार में की गई थी। यह फिल्म केवल 20 दिनों में शूट कर ली गई थी।’

हॉट सीन पर हो गया था बवाल

इस फिल्म में जिया और अमिताभ के बीच कई हॉट सीन फिल्माए गए थे। जिया ने जब इस फिल्म में काम किया था तब वह केवल अठारह साल की थीं वहीं बिग बी 62 साल के थे। यानी उस समय दोनों की उम्र में तकरीबन 44 साल का फर्क था।

Amitabha bachan

इस फिल्म में बिग बी और जिया खान के बीच कई अंतरंग सीन दिखाए गए हैं। इन्हें लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जिया खान के अलावा आफताब शिवदसानी और रेवती भी थे। फिल्म की शूटिंग केरल के मुन्नार में की गई थी। यह फिल्म केवल 20 दिनों में शूट कर ली गई थी।

उम्र में था काफी अंतर

इस फिल्म में जिया और अमिताभ के बीच कई हॉट सीन फिल्माए गए थे।जिया ने जब इस फिल्म में काम किया था तब वह केवल अठारह साल की थीं वहीं बिग बी 62 साल के थे। यानी उस समय दोनों की उम्र में तकरीबन 44 साल का फर्क था। इतना ही नहीं इस विवाद के कारण उनकी पत्नी जया बच्चन भी बेहद खफा हो गई थी। दरअसल, फिल्म में अमिताभ और जिया कुछ ऐसे सीन्स थे, जिनकी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो गई थी।

Related Articles

Back to top button