मनोरंजन

ऑल रेड ड्रेस में Kriti Sanon लगी हुस्न की मलिका, तस्वीरें देखकर फैंस दे बैठे अपना दिल देखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जब भी कोई फोटोशूट करवाती है तो उनके चाहने वाले उन्हें को पसंद करते हैं। एक्ट्रेस ने जब भी कोई फोटोशूट करवाया है तो उन्होंने हर बार इंटरनेट पर तहलका मचाया है। इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक और फोटोशूट करवाया है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑल रेड लुक में कहर बरपाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कृति सेनन इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है कि इन से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। सुर्ख लाल लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप में एक्ट्रेस कृति सेनन फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा रही है। एक्ट्रेस में अपने बालों का बन बनाकर अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस पहना हुआ है जो इनके इस लुक पर चार चाँद लगा रहा है। इसके साथ ही इन्होंने अपने हाथ में रेड कलर का पर्स पड़ा हुआ है जो काफी खूबसूरत लग रहा है। बता दें इन तस्वीरों को कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। इसके अलावा कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अभी हाल ही में वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ फिल्म में नजर आई थी। इसके बाद एक्ट्रेस इसी साल यानी 2023 में कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’ फिल्म में नजर आई थी।

kriti

अब उनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। कृति सेनन इसी साल यानी 2023 में करीब 4-5 फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं। इनमें आदिपुरुष, द क्रू और गणपत पार्ट 1 जैसी बड़ी-बड़ी फिल्में शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button