मनोरंजन

ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बताई सच्चाई, आप भी जानकर हो जाएगे दंग

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बहुत बड़ी सच्चाई बाहर आ रही है. यह सच्चाई बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री खुद बयां कर रही है. जिसे जानकर आप भी एक बार दंग रह जाएगे. ईशा कोप्पिकर ने एक बहुत ही बड़ी बात का खुलासा किया है. ईशा ने बताया है कि बॉलीवुड के एक एक्टर ने उन्हें एक बार अकेले में बिना किसी कर्मचारी के उनको मिलने के लिए बुलाया था.
Isha Koppikar

बॉम्बे टाइम्स के इंटरव्यू में बताया सच

ईशा ने कहा कि एक बार 2000 की प्रसिद्ध निर्माता ने उन्हें बुलाया और कहा की आपको एक्टर की गुड बुक में रहना होगा. तब ईशा को समझ में नहीं आया की गुड बुक में रहने का मतलब क्या होता हैं. इसलिए ईशा ने एक्टर को मिलने के लिए हां कह दिया. जब ईशा ने एक्टर को फ़ोन किया तब ईशा को पता चला की गुड बुक में रहने का मतलब एक्टर से अकेले में बीना किसी कर्मचारी के मिलना.

बीना किसी स्टाफ और अकेले में एक्टर ने ईशा को मिलने बुलाया

जब ईशा ने एक्टर को फ़ोन किया तब उन्हें पता चला की एक्टर उन्हें अकेले में मिलने के लिए बुला रहा हैं. तब ईशा ने निर्माता को फोन करके ऐसा करने के लिए मना कर दिया. जब ईशा ने ऐसा फैसला लिया तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया.

ईशा ने आगे कहा की जब मुझे फिल्म से निकाला गया तब वह पुरे तरीके से टूट गई थी. वह अपनी मेहनत और काबिलियत पर यहां तक पहुंची थी. लेकिन ईशा को अपने इस फैसले पर गर्व भी था.

ईशा कोप्पिकर की फिल्मे

वैसे तो ईशा बॉलीवुड की काफी अच्छी अदाकारा मानी जाती हैं. इन्होने अपने करियर में काफी अच्छीअच्छी फिल्मे दी हैं. ईशा वेब सीरिज में भी दिखाई देती हैं. ईशा ने एक “धहनम” नामक वेब सीरिज में काम किया था. जो की हिंदी और तमिल भाषा में थी. इसमें ईशा ने काफी अच्छा काम किया था.

इसके अलावा ईशा ने पिंजर, कंपनी, प्यार इश्क और मोह्हबत, कांटे, दिल का रिश्ता, फिजा आदि फिल्मों में भी काम किया हैं. ईशा ने 2009 की साल में टिम्मी नारंग नामके व्यक्ति से शादी की जो एक बिजनेसमेन हैं. और ईशा की सात साल की बेटी भी हैं.

Related Articles

Back to top button