मनोरंजन

‘उसने मेरे अंडरपेंट्स में हाथ डालकर…’ बबीता जी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Munmun Dutta in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मुनमुन दत्ता, अय्यर की वाइफ का किरदार निभा रही हैं। सीरियल में जेठालाल बने दिलीप जोशी बबीता जी पर हमेशा ही लट्टू रहते हैं। उनसे मिलने और बात करने के बहाने ढूढते रहते हैं। ये तो बात हुई सीरियल की। आज बताने जा रहे हैं मुनमुन की रियल लाइफ से जुड़े एक ऐसे घटनाक्रम के बारे में, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। दरअसल यह मामला #मीटू कैंपेन से जुड़ा हुआ है और साल 2017 का है।

कजिन ने बुरी नियत से छुआ
बतादें कि साल 2017 में बॉलीवुड में #मीटूको लेकर खूब शोरसराबा हुआ था। इस कैंपेन से जुड़कर कई फेमस अभिनेत्रियों ने भी अपने साथ हुए यौन उत्पीडऩ को सार्वजनिक किया था। उन्हीं में से एक थीं मुनमुन दत्ता। जिन्होंने अपने साथ साथ हुई उत्पीडऩ को सार्वजनिक करते हुए एक बड़ा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनके एक बड़े कजिन ने ही उन्हें बुरी नीयत से देखा करते थे। एक्ट्रेस के मुताबिक जब वे महज 13 साल की थीं तब इस कजिन ने उनको बुरी नियत से छुआ था, जबकि वो खुद बेटियों के पिता हैं। मुनमुन इसके साथ एक और खतरनाक खुलासा किया था।

ट्यूशन टीचर ने की बद्सलूकी
उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि उनका शोषण एक ट्यूशन टीचर ने भी किया था। उनके मुताबिक उनके टीचर ने अंडरपेंट्स में अपना हाथ डाल दिया था। एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा था कि उनके साथ हुए इन हादसों को याद कर उन्हें रोना आ गया था।

हादसे का हुईं शिकार
बतादें कि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता हाल ही में जर्मनी घूमने गईं हुईं थीं। जहां वो एक हादसे का शिकार हो गईं थीं जिसके कारण उन्हें अपना ट्रिप बीच में ही छोड़कर इंडिया वापस आना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button