मनोरंजनराष्ट्रीय

2 शादी कर चुके आमिर खान ने बयां किया अपना दर्द, बोले- “शादी कर करली गलती अब हूं दुखी”

आमिर खान फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं। उनकी फिल्में चयन करने का अंदाज़ सबसे निराला हैं। उन्हें अच्छे से पता हैं कि माटी से सोना कैसे निकलना हैं यही कारण हैं कि उनकी फिल्में 100, 200 नही बल्कि 300 करोड़ के क्लब की होती हैं। यहाँ तक कि उनकी फिल्मों की रिलीज डेट के आगे पीछे कोई अपनी फिल्में रिलीज तक नही करता। अपने कई सालों के कामयाब करियर ने उन्होंने ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जो भी कोई हीरोइन bollywood में डेब्यू करती हैं उसका सपना होता हैं कि वो आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करे,उनकी हीरोइन बने।

आमिर खान को फ़िल्म इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता हैं कारण हैं उनकी फिल्में और उनका सब्जेक्ट और स्क्रिप्ट की चॉइस, आमिर खान ने अब तक जितने भी फिल्में की हैं उनसे से अधिकतर फिल्मों की स्क्रीट शानदार होती हैं कुछ सब्जेक्ट तो उनके ऐसे होते हैं जो लोग करने से भी हिचकिचाते हैं। आमिर खान को bollywood का क्रिश्चन बेल कहा जाता हैं फिल्मों के हिसाब से अपनी बॉडी का ट्रांस्फोर्मेशन करना उसे स्क्रिप्ट के हिसाब से बेहतर लुक देने में ये उस्ताद हैं।

चाहे गज़नी हो, या दंगल, अपनी हर एक फ़िल्म में इन्होंने किरदार को परफेक्ट लुक दिया हैं जैसी स्टोरी की डिमांड होती हैं। अपनी फिल्मों के लिए इतना डेडिकेशन आमिर के अलावा किसी और में नही दिखता। आमिर खान एक अच्छे अभिनेता के अलावा एक अच्छे निर्माता भी हैं उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया हैं। उन्हें सिनेमा की गहरी परख हैं शायद इसीलिए उन्हें सिनेमिक जेम भी कहते हैं। आमिर खान ने दो शादियां की। उनकी पहली शादी 1986 में गुपचुप तरीके से रीमा दत्त से की थी। दोनों की ये शादी 16 साल तक चली फिर इसके बाद दोनों अलग हो गए। आमिर दोबारा शादी के बंधन में साल 2005 में बंधे जब किरण राव के रूप में उन्होंने अपने जीवन साथी को चुना हालाकि अभी दोनो का तलाक हो चुका हैं और दोनो इस फैसले से खुश हैं। और अभी हालहिं में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में दोनों ने साथ मे शिरकत की।

आमिर खान का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें वो शादी को अपनी दुःखो का कारण बात रहे हैं। उन्होंने स्वीकार्य किया कि उन्होंने आने रिश्ते और अपने परिवार से पहले अपने कैरियर को रखा जिसकी वजह से उन्हें आने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने को नही मिला, बड़े कमल की बात हैं जो अभिनेता साल दो साल में कोई एक फिल्में करता हो वो ऐसी बातें कर रहा हैं।

Related Articles

Back to top button