मनोरंजन

मनोज तिवारी की बेटी के आगे फेल है बड़ी बड़ी एक्ट्रेस की खूबसूरती, तस्वीरें देख लोगों ने बताया मिस यूनिवर्स

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता मनोज तिवारी अपनी दबंग और दमदार एक्टिंग की बदौलत पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स लिस्ट में शामिल है। मनोज तिवारी भोजपुरी अभिनेता के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लोकसभा सदस्य भी हैं। मनोज तिवारी ने फिल्म इंडस्ट्री से राजनीतिक तक हर जगह अपनी पहचान बनाई है।

अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर मनोज तिवारी काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं समय-समय पर मनोज तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आते रहते हैं। 51 साल की उम्र में मनोज तिवारी तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं जिसके कारण वह सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी से उन्हें दूसरी बार लड़की हुई है और पहली पत्नी से भी उन्हें एक बेटी है जो कि बेहद खूबसूरत है।

manoj tiwari

बता दे मनोज तिवारी की दो शादियां हुई है। पहली बीवी से इनको एक लड़की हुई थी जिसका नाम है रीति तिवारी। रीति तिवारी काफी खूबसूरत है। रीती तिवारी सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करके अपने चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं। रीती की खूबसूरती देख हर कोई इनके प्यार में पागल हो गया है।

रीती तिवारी की खूबसूरती के सामने बड़ी से बड़ी अभिनेत्री भी फ़ैल है। लोग इनकी खूबसूरती को देखकर हमेशा यही कहते हैं कि इन्हें तो बॉलीवुड में आ जाना चाहिए। रीती तिवारी आए दिन अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी का जलवा दिखती रहती है, और इस वजह से इनकी इंस्टाग्राम पर 11 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button