मनोरंजन

मोनी रॉय समंदर किनारे बिकनी पहनकर दिखाई अदाएं, फोटो देख खुली रह जाएगी आँखे

बॉलीवुड और टीवी खूबसूरत एक्ट्रेस मोनी रॉय इंटरनेट पर दिखाने के मामले में किसी से पीछे नहीं है। एक्ट्रेस आए दिन अपना फिगर प्लांट करते हुए फोटोशूट करवाती रहती है। एक्ट्रेस इतनी ज्यादा सुन्दर है कि बड़ी-बड़ी अभिनेत्री भी इनके सामने पानी मांग जाए। मोनी रॉय जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर करती है, तो वह आग की तरह चारों तरफ फैल जाती है। इसी बीच मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही हैं।

इन तस्वीरों में मोनी को बिकनी में देखा जा सकता है। दरअसल मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ अबू धाबी में हॉलीडे इंजॉय करने गई थी। ऐसे में अपनी ख़ूबसूरती से लोगों को घायल करते हुए इन्होंने ब्लैक रंग की बिकिनी में पोज दिए है। बता दे इस दौरान अभिनेत्री समंदर किनारे खड़ी थी, इन्होंने अपने एक हाथ में शैंपेन का ब्लास्ट लिया हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ था और आँखों पर सनग्लासेस लगाए हुए थे। इस लुक में मोनी रॉय बेहद सुन्दर लग रही थी। लेकिन इसी बीच लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

mouni

एक यूज़र में फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- अरे ये तो हड्डियों का ढांचा लग रही है इससे अच्छी तो एक नॉर्मल लड़की लगती है। दूसरे ने लिखा- इसे देखकर लग रहा है जैसे समंदर में छड़ी फंस गई हो। एक और ने लिखा- ‘ यह समंदर में लकड़ी किसने गाड़ दी। बता दे मोनी रॉय इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और वहां इनके 25.7 मिलियन फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button