मनोरंजन

अपने माता-पिता के इन कारनामों को नहीं देख पाते तैमूर और जेह, दादी शर्मिला हैं इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी दिग्गज अदाकारा शर्मीला टैगोर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। शर्मीला आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस ने काफी समय पहले फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन काफी समय आराम करने के बाद शर्मीला फिर से फिल्मों में कदम रख रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘गुलमोहर’ से दिखने वाली हैं। इस फिल्म के बारे में उनका एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इतने साल शर्मीला टैगोर भले भी फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन वो अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की आए दिन कभी तस्वीरें वायरल होती हैं तो कभी उनकी वीडियोज़। लेकिन इस बार उनके बारे में एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वायरल खुलासा एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर द्वारा खुद किया गया है। जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। दरअसल, एक बार एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि उनके नाती-पोते उनकी फिल्में देखने के बाद कैसा रिएक्शन देते हैं।

जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि उनकी बेटी की बेटी यानी सोहा अली खान की बेटी इनाया ने उन्हें एक बार बधाई के तौर पर स्पेशल मैसेज दिया था। साथ ही ये भी बताया कि वो मैसेज उनकी मां सोहा ने ही देने के लिए कहा था। वहीं, तैमूर और जेह को लेकर उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी फिल्में देखने की इजाजत नहीं है। क्योंकि अपनी दादी को ऑनस्क्रीन देखना उनके लिए काफी ज्यादा मुश्किल होगा। रही बात सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की तो एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों बस वेल डन कहते हैं। इसके अलावा दोनों के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं होता।

वहीं अगर बात करें शर्मीला टैगोर के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘गुलमोहर’ में नज़र आएंगी। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के जरिए 11 साल बाद पड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी ये फिल्म मल्टी जनरेशन, ऐज गैप की समस्याओं को दिखाती है। ये एक फैमिली, ड्रामा फिल्म है। फिल्म में फैमिली की बॉन्डिंग को काफी ज्यादा करीब से दिखाया गया है।

अगर बात करें स्टोरी की तो एक 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़कर जाने पर सभी फैमिली मेंबर्स क्या करते हैं और वो घर छोड़कर जाते हैं या नहीं आदि के बारे में विस्तार से दिखाया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा आदि कई बड़े कलाकार नज़र आएंगे। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Back to top button