मनोरंजन

सांसद नुसरत जहां ने ब्रालेट में कराया फोटोशूट, तस्वीरे देख फैंस के छूट रहे पसीने, हो रहीं ट्रोल

पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां जोकि बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री भी हैं। रुसरत हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। उन्होंने अभिनय के साथ ही राजनीति में भी खुद को साबित कर दिखाया है। दोनों ही क्षेत्रों में उनके द्वारा बैठाया गया तालमेल काबिले तारीफ है। टीएमसी सांसद नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। हमेशा ही वो अपनी बोल्ड लुक की वजह से फैंस के बीच छाई रही हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख हर किसी को पसीने छूट रहे हैं।
Nusrat Jahan

नुसरत ने ब्रालेट में कराया फोटोशूट
सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो काफी बोल्ड दिख रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है उन्होंने पिंक और ब्लू कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। खुले बालों में उन्होंने अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। उनकी हर फोटो एक से बढ़कर एक है। फैंस जहां उनके इस अंदाज पर फिदा हो रहे हैं, वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Nusrat Jahan

कमेंट कर लोग कर रहे ट्रोल
फैंस जहां नुसरत की इन तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप भूल गईं आप सांसद हैं।’ वहीं कई यूजर्स ने उन्हें पूरे कपड़े पहनने की नसीहत भी दी है। नसरत की ताजा तस्वीर को अब तक बड़ी संख्या में लोगों ने देखा है।

Related Articles

Back to top button