मनोरंजन

सिर से लेकर पांव तक सजी नोरा फतेही ने सबको किया आकर्षित, देखे नोरा की खूबसूरत तस्वीरे

आपने नोरा को अक्सर अपने कपड़ों और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में देखा होगा। लेकिन इस बार तो नोरा फतेही ने कमाल ही कर दिया है। नोरा को अक्सर हमने यह कहते हुए देखा है। कि उनके दिल मे हिंदुस्तान बसता है। लेकिन इस बार नोरा की इस बात को सच मानना पड़ेगा। क्योंकि नोरा ने इस बार कमाल ही कर दिया है। नोरा ने शानदार हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। और सिर से लेकर पांव तक सजी हुई है।

nora fatehi wore a stunning green sari

दरअसल इस समय नोरा काफी सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि इस समय नोरा का न्यू लुक सामने आया है। नोरा का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फोटो में नोरा फतेही सिर से लेकर पांव तक सजी हुई है। उन्होंने हरे रंग की नौवारी साड़ी, गले में शानदार हार, कान में झुमके, हाथो में खूबसूरत कंगन पहने हुए है। इस तरीके से तैयार हुई नोरा सबको दीवाना बना रही है।

ऐसा माना जा रहा है कि नोरा का यह लुक पूरे तरीके से हिंदुस्तानी लुक है। इसलिए लोगो को इनका यह हिंदुस्तानी लुक बहुत ही पसंद आ रहा है। उनके चाहने वाले इनके इस लुक को बहुत ही पसंद कर रहे है।

दरअसल नोरा फतेही झलक दिखलाजा के सेट पर इस तरीके से तैयार होकर आई थी। नोरा के ऐसे लुक को देखकर यह तो मानना पड़ेगा कि जब भी यह कुछ नया पहनकर लोगो के सामने आती है। तो लोगो के दिल मे हलचल मचा देती है। नोरा का यह लुक और अंदाज लोगो को बहुत पसंद आ रहा है।

नवरात्रि के चलते हुए झलक दिखलाजा में ट्रेडिशनल लुक में सभी जज नजर आए थे। लेकिन लुक और खूबसूरती के मामले में नोरा ने सब जज को पीछे छोड़ दिया। सब जज ट्रेडिशनल लुक में नजर आए लेकिन पूरे शो में नोरा ही लाइमलाइट में रही। और लोगो को अपना दीवाना बना लिया।

जैसे ही नोरा की यह तस्वीर सामने आई उनके फैंस के द्वारा बहुत तेजी से वायरल हुई। उनकी इस तस्वीर पर लाखों में लाइक और कमेंट देखने मिल रहे है।

Related Articles

Back to top button