मनोरंजन

बिना पैंट पहने ही एक्स हसबैंड से मिलने पहुंची मलाइका अरोड़ा, कैमरे के सामने करने लगी ऐसी हरकतें सबकुछ हुआ कैद

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें अभिनेत्री ने साल 1997 में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की थी लेकिन आपसी मतभेदों के चलते साल 2017 में इनका ताला हो गया। अभिनेत्री अब लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस बीच-बीच में अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ देखी जाती हैं।

इसी बीच मलाइका अरोड़ा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें ये अरबाज खान के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल मलाइका और अरबाज को पैपराजी ने एक साथ सपोर्ट किया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिला।

आमतौर पर दोनों को उनके बेटी अरहान खान संग देखा जाता है, लेकिन इस बार दोनों अकेले नजर आए। इस दौरान मलाइका ने शर्ट के ऊपर स्वेटशर्ट पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने ब्लेजर कैरी किया था। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इन्होंने पैरों में लॉन्ग बूट पहने हैं। लेकिन इस दौरान सभी लोगों की नजर उनके पैरों पर पड़ी, क्योंकि इतनी ठंड में इन्होंने पेंट नहीं पहनी हुई थी, ये सिर्फ एक शॉर्ट निक्कर में घूमती नजर आई।

malaiak arora

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज़ एक बिल्डिंग में एंट्री करते हैं, तभी मलाइका उनके पीछे से आती हैं। इस दौरान मलाइका पूरी तरह से अरबाज को इग्नोर करते हुए अंदर चली जाती हैं, वही अरबाज जैसे ही मलाइका को देखते हैं उनके पीछे बिना कुछ बोले चुपचाप चलने लगते हैं। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें इस वीडियो को Viralbhayani ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, और वहां इसके 4.8 मिलियन फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button