मनोरंजन

Divya Agarwal ने जालीदार कपड़े में सामने खोलकर दिखाई अदायें, कड़कड़ाती ठंड में फैंस के टपका पसीना

Divya Agarwal Photoshoot: बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर एक के बाद बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। जिसमें उनकी बेबाकी देख उर्फी जावेद से तुलना हो रही है। ऐक्ट्रेस ने हाल ही में फिर से लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसमें इस हसीना ने अब तक का अपना सबसे बोल्ड अंदाज दिखाया है। ऐक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (latest photoshoot) में ब्लू शेड की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। साथ में एक्ट्रेस ने बिकिनी के ऊपर शिमरी नेट वाला श्रग कैरी किये हुए हैं। उसे भी ठीक से पहनने की बजाय सिर्फ कंधों पर लटका रखा है। इन तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल की अदायें देख कड़कड़ाती ठंड में देखने वालों के पसीने टपक रहे हैं।

Divya Agarwal

देखने वाले खो रहे खुद से काबू
फोटोशूट में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)अपने बालों में चोटियों बनाई हुई हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों पर ढेर सारी सेफ्टी पिन्स भी लगाई हुई हैं। दिव्या अग्रवाल ने अपने लुका को और भी ग्लैमर बनाने के लिए शाइनी न्यूड मेकअप के साथ व्हाइट आई लाइनर यूज किया हुआ है। दिव्या अग्रवाल के इस तरह से सेक्सी और बोल्ड अंदाज को देख लोगों का खुद से काबू खो रहा है। इस अतरंगी स्टाइल में दिव्या को देख नेटीजन्स ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

Divya Agarwal

बॉलीवुड डेव्यू का इंतजार
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटन्र्स 2 से अपने एक्टिंग करियर शुरुआत की थी। हालही में दिव्या अ्र्रवाल बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी (Divya Agarwal Big Boss OTT winner) भी अपने नाम कर चुकी हैं। हालांकि इस उपलब्धि के बाद भी उन्हें स्टारडम हाथ नहीं लगी है। बतादें कि लंबे समय से दिव्या अग्रवाल बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही हैं लेकिन अभी तक उनका इंतजार खत्म नहीं हुआ है। उनके हाथ कोई खास प्रोजेक्ट नहीं आया है। फिलहाल दिव्या अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ और बोल्ड अदाओं को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं।

Related Articles

Back to top button