मनोरंजन

54 साल की उम्र में भाग्यश्री पति हिमालय के साथ जिम में करती दिखी ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने किया बुरी तरह से ट्रोल

मैंने प्यार किया में सलमान के साथ रहने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री इस समय कोई फ़िल्म में काम तो नहीं कर रही है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव रहती है, वहीं इन दिनों भाग्यश्री काफ़ी चर्चाओं में बनी हुई है. उन्हें एक वीडियो के लिये काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है, बताया जा रहा है यह वीडियो काफ़ी पुराना है, जिसमे भाग्यश्री अपने पति हिमालय के साथ एक्सरसाइज करती नज़र आ रही है, और कुछ ऐसा कर रही है, जिससे सब हैरान रह जाएँगे.

दरअसल कुछ दिनों पहले भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे लोगों ने इस वीडियो को लेकर उन्होंने काफ़ी ट्रोल भी किया है. भाग्य श्री ने वीडियो साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया, “एक #फ्लैशबैक वीडियो मिला.. 3 साल का लॉकडाउन… जब फैमिली वर्कआउट मजेदार था।” मैं हँसा और हँसा और इसे रिवाइंड पर देखा … ओह!

कोविद के डर को दूर करने के लिए हमने जो पागल चीजें की हैं। लेकिन यह ऐसे क्षण थे जो हमें चलते रहे। यह सभी के लिए परीक्षा का समय था। मेरे माता-पिता अस्पताल में भर्ती थे..और मुझे बताया गया था कि हम शायद उन्हें खो देंगे।

इसके तुरंत बाद, मैं एक महीने से अधिक समय तक आइसोलेशन में रहा। मैंने कुछ करीबी दोस्तों को खो दिया। मेरे पति की एक बड़ी सर्जरी हुई थी जब लोग अस्पतालों से डरते थे। दुनिया अंदर बंद हो गई थी और अज्ञात का खतरा बड़ा हो गया था। लेकिन मैं भगवान की बहुत शुक्रगुजार हूं कि हमने इसे बनाया.. लेकिन इन सुखद यादों को देखकर हमें याद आता है कि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता, अगर हम मजबूत हैं तो आंसू हमेशा अतीत रहेंगे.” भाग्यश्री का वीडियो चर्चा में है.,

बस क्या लोगों ने तुरंत अपने रिएक्शन देने चालू कर दिये, एक ने लिखा की ‘ अरे क्या करना चाहते हो, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बुढ़ापे में अक्ल फ्रैक्चर हो जाएगी. तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा की हिमालय की गोद में, वही एक ने लिखा कि यह सब बंद करो भाग्यश्री, इस तरह की चीज़ मत किया करो.

Related Articles

Back to top button