मनोरंजन

37 साल की उम्र में सोनम कपूर के लिए बच्चे को जन्म देना था मुश्किल, बच्चे को बचाने के लिए सोनम को उठाना पड़ा था यह कदम

बॉलीवुड की ख्यातनाम अभिनेत्री और मशहूर सुपर स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के बारे में कुछ अहम बाते पता चली हैं. दरअसल बात यह है की सोनम कपूर ने 37 साल की उम्र में अपने बच्चे को जन्म दिया. 20 अगस्त के दिन सोनम का उनके पति आनंद आहूजा ने बच्चे के साथ घर में स्वागत किया. इस वजह से पुरे परिवार में ख़ुशी हैं. वैसे बच्चा और माँ आज के समय में पुरे तरीके से स्वस्थ हैं.

sonam kapoor

लेकिन सोनम ने बच्चे के जन्म के बाद एक इंटरव्यू दिया था. उसमें सोनम कपूर ने बताया था. की उनके लिए बच्चे को जन्म देना बहुत ही मुश्किल भरा काम था. उन्होंने प्रेगनेंसी के शुरूआती समय में बहुत ही मुश्किलों का सामना किया. और काफी कुछ सहन करना पड़ा

सोनम ने इंटरव्यू में आगे बताया की जब उनके प्रेगनेंसी के शुरूआती समय चल रहा था. तब वह लंदन में थी. उस समय लंदन में भयानक कोविड-19 चल रहा था. ऐसे में सोनम को कुछ न हो जाए इसका ख़ास ध्यान परिवार वाले रख रहे थे. लेकिन काफी कोशिश करने के बाद भी सोनम अपने आप को बचा नहीं पाई और उन्हें भी उल्टियां और बुखार होने लगा. इस वजह से उनका शरीर पूरा कमजोर पड़ गया.

सोनम ने आगे कहा की ऐसा होने पर वह बुरे तरीके से डर गई थी. उन्होंने यह भी कहा की जब उनको बुखार आना शुरू हुआ और कोविड हुआ तब वह गूगल करने लगी थी. की गर्भावस्था में अगर किसी को कोविड हो जाए. तो उन्हें क्या करना चाहिए और कोविड के कारण उस व्यक्ति के साथ क्या क्या हो सकता हैं. इतनी हद तक सोनम डर गई थी.

लेकिन उन्होंने आगे बताया की उस समय उन्होंने पेट, जांघ और शरीर के लगभग हर हिस्से पर प्रोजेस्टेरोन के इंजेक्शन लगवाए थे. क्योकि प्रेगनेंसी के शुरूआती समय में बीमार होना और वह भी कोविड का शिकार होना. बहुत गंभीर बात हैं.

इस प्रकार से सोनम ने अपनी प्रेगनेंसी की सभी बातें लोगो के साथ शेयर की.

Related Articles

Back to top button