ज्योतिष/राशिफलराष्ट्रीय

Aaj Ka Rasifal Kark Rashi: जानिए कर्क राशि का आज का राशिफल, जानिए शुभ रंग और मुहूर्त

टैरो साप्ताहिक राशिफल 30 अप्रैल से 06 मई 2023: अगर आप आगामी सप्ताह के होने वाले लाभ हानि से रूबरू होना चाहते है तो आज हम आपकों इस आर्टिकल के जरिए विस्तार से बताएंगे की आखिर आपका टैरो कार्ड आपके बारे में क्या बताता है. अगर टैरो कार्ड सुनकर आपके मन में यह सवाल आ रहे हैं की आखिर यह क्या होता है तो चलिए इसके बारे में आपकों बताते है. दरअसल, टैरो कार्ड एक ब्बाहुत पुराने समय से चली आ रही विधि है जिसकी मदद से हम भविष्य जान सकते हैं.

बता दें कि अगर कोई व्यक्ति अत्यधिक आस्था और विश्वास के साथ मन में उठ रहे प्रश्नों के जवाब ढूंढ़ने के लिए आता है, तो टैरो कार्ड रीडर्स आपको अचंभित करके रख देंगे. हालांकि, बहुत से लोग यह भी मानते हैं कि टैरो एक मनोरंजन का साधन है. दरअसल, भारत और दुनियाभर में टैरो की गिनती भविष्यवाणी करने वाली जरूरी विद्याओं में होती है. तो चलिए अब इस साप्ताहिक राशिफल की बात करते हैं और जानते हैं कि अप्रैल का यह सप्ताह यानी कि 30 अप्रैल से 06 मई 2023 तक का वक्त राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

•कर्क राशि

प्रेम जीवन: नाइन ऑफ वैंड्स

आर्थिक जीवन: जजमेंट

करियर: नाइट ऑफ पेंटाकल्स

स्वास्थ्य: टू ऑफ स्वॉर्ड्स

कर्क राशि वाले जातकों को बता दें कि प्रेम जीवन के लिए नाइन ऑफ वैंड्स को अच्छा कार्ड नहीं माना जाता है. यह कार्ड दर्शा रहा है कि आपके पर्सनल लाइफ में कुछ दिक्कतें आ सकती है. इस वक्त आप और आपका पार्टनर अपने रिश्ता को बचाने के लिए कोई कोशिश करते हुए नहीं दिखाई देंगे और इसके परिणामस्वरूप आपका रिश्ता टूट सकता है. अगर वित्त की बात करें तो, इस वक्त आपको कोई भी फैसला बहुत जल्दबाज़ी में नहीं लेना है, साथ ही किसी भी तरह का बड़ा निवेश या फिर कोई बड़ी खरीदारी करने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें. इतना ही नहीं इस दौरान हर बड़े और जरूरी तथ्य का गहराई से विश्लेषण करने की आवश्यकता होगी. बता दें कि नाइट ऑफ पेंटाकल्स भविष्यवाणी कर रहा है कि कर्क राशि वाले भविष्य में करियर के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे और इस सप्ताह इन जातकों को कोई ऐसा मौका मिल सकता है जिसकी वजह से आप सफलता प्राप्त करेंगे.

भाग्यशाली रंग: सिल्वर और सफ़ेद रंग

Related Articles

Back to top button