मनोरंजन

Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor ने BF के साथ पूल में चील करते हुए शेयर की तस्वीर, दोनों एक दूसरे के साथ करते दिखे मस्ती

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अर्जुन कपूर इन दिनों अरबाज खान की एक्स वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में है और इस वजह से ये लगातार सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच अर्जुन एक बार फिर सुर्खियों में आये हैं लेकिन इस बार ये अपनी लव लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपनी बहन अंशुला कपूर की लव लाइफ की वजह से चर्चा में आये है। दरअसल अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ अपनी लव लाइफ इंजॉय कर रही हैं। कपल इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रहा है।

अभी कुछ समय पहले ही अंशुला ने रोहन ठक्कर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और तब से ये लगातार एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अभी हाल ही में अंशुला ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख इनके फैंस कोजी हो रहे हैं। अंशुला इन तस्वीरों में पर्पल कलर की बिकनी पहने पूल में रोहन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

anshula kapoor

दोनों के चेहरे पर रिलेशनशिप की खुशी देखने लायक है। इन तस्वीरों में अंशुला कभी रोहन के साथ पाऊल करती नजर आ रही है तो कभी रोहन को बाहों में भरे दिखाई दे रही हैं। अंशुला कपूर की ये नॉटी हरकतें इनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं, और फैंस इन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर इस कपल की तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है। बता दे इन तस्वीरों को अंशुला शर्मा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 642k फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button