मनोरंजन

उर्फी जावेद ने पहना सिम कार्ड से बना हुआ ड्रेस, देखे उर्फी की शानदार तस्वीरे

आज के समय मे उर्फी जावेद को हर कोई जानता है। उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार तो उर्फी ने कमाल ही कर दिया। इन दिनों उर्फी जावेद कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है। क्योंकि इस बार उर्फी ने अपने लिए एक ऐसा ड्रेस तैयार करवाया है कि देखने वाले भी सोच में डूब गए है। इस बार उर्फी ने बहुत सारे सिमकार्ड इक्कठे करके एक शानदार ड्रेस तैयार करवाया है।

Urfi Javed

उर्फी ने सिम कार्ड से बना ड्रेस पहनकर लोगो को किया आकर्षित

उर्फी सिम कार्ड से बना ड्रेस पहने हुए नजर आई तो काफी लोगो ने उनकी तारीफ भी की तो काफी लोगो ने उनकी हंसी भी उड़ाई। लेकिन अगर देखा जाए तो इस ड्रेस में वह बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल दिख रही है। और सिम कार्ड से बना हुआ ड्रेस पहनकर उनका फ़ोटो भी काफी वायरल हो रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्फी का यह लुक नेटफ्लिक्स की जामतारा नामक वेब सीरीज से इंस्पायर्ड है।

हिल्स और शानदार मैकअप के साथ पूरा किया लुक

सिर्फ इतना ही नही उर्फी ने सिम कार्ड से बने ड्रेस के साथ हिल्स पहने है। और अपने बालों को स्टाइलिश लुक दिया है। साथ साथ उर्फी ने अपने चेहरे पर शानदार मैकअप करवाया है। इस वजह से उनकी सुंदरता में चार चांद लग गए है। ब्यूटीफुल मैकअप के साथ उनका चेहरा ग्लो कर रहा है। जो उनके फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है।

उर्फी का फोटो हो रहा है वायरल

इनका यह लुक लोगो को बहुत ही पसंद आ रहा है। इस वजह से लोग इनके फ़ोटो को बहुत तेजी से वायरल कर रहे है। हाल ही में उर्फी ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सिम कार्ड वाली ड्रेस पहनी हुई फ़ोटो पोस्ट की थी। जैसे ही उर्फी ने फ़ोटो शेयर की लोगो के लाइक और कमेंट आना शुरू हो गए थे। साथ साथ इनके फ़ोटो को उनके फैंस के द्वारा वायरल भी किया जा रहा है। इस फोटो में उर्फी की आंखे लोगो को काफी आकर्षित कर रही हूं। क्योंकि उनकी ग्लिटरी आंखे लोगो को बहुत पसंद आ रही है।

Related Articles

Back to top button