मनोरंजन

समंदर किनारे सिर्फ ब्रा पहनकर नजर आई जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देखकर फैंस जमकर कर रहे तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर ने कम समय में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसे हासिल करने में किसी भी कलाकार की जिंदगी बीत जाती है। आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जाह्नवी कपूर ने अभी कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन इन्हें आज हर कोई पहचान ने लगा है यही वजह है कि आज सोशल मीडिया पर भी इनकी काफी तकड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में इन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अंदाज देखने को मिल रहा है। फोटोस में देखा जा सकता है कि जहान्वी कपूर के समंदर किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं।

इस दौरान इन्होंने पर्पल स्कर्ट और पिंक प्रिंटेड ब्रॉलेट कैरी की हुई है। एक्ट्रेस का यह लुक देखने लायक है। सनसेट को इंजॉय करते हुए जहान्वी कपूर ऐसे-ऐसे पोज़ दे रही हैं कि जो भी इन्हे एक बार देख ले वो इन पर फिदा हो जाए। ओपन हेयर के साथ एक्ट्रेस साइड पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर नो मेकअप के जरिए अपने इस लुक को कंप्लीट कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘फ्रॉम वन एक्सट्रीम टू एनअदर’। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें हर किसी को पसंद आ रहीं है। बता दे इन फोटोस को जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां उनके 21 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button