मनोरंजन

Dasara Box Office Day 2: नानी स्टारर मूवी ने अपने दूसरे दिन किया कमाल, कमाए इतने करोड़ रूपए

Dasara Box Office Day 2: नानी स्टारर एक्शन-ड्रामा दसारा 30 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट हुई और दर्शकों की और से अच्छी तरह से प्रतिक्रिया प्राप्त की जा रही है। ऐसे में फिल्म बेहद ही सकारात्मक शब्द के साथ आगे बढ़ रही है। फिल्म ने अबतक 38 करोड़ रुपये (सकल) की वैश्विक शुरुआत के कि है, जिसके बाद अभिनेता ने बीते दिन शुक्रवार को टिकट काउंटरों पर अच्छी गति बनाने के कारण खुश है।

फिल्मी Sacnilk रिपोर्ट के मुताबिक, दसारा ने रिलीज के दूसरे दिन लगभग 12 करोड़ रुपये (शुरुआती अनुमान) की बेहतर कमाई की थी। वही तेलुगु भाषी क्षेत्रों में इस मूवी ने कमाई का 36% का कारोबार किया। न केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। वही इस फिल्म के निर्माताओं ने साझा किया कि दसारा ने अमेरिका में 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “#DhoomDhaamब्लॉकबस्टर दशहरा ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर जादुई वन मिलियन का आंकड़ा पार किया सुपर मजबूत बुकिंग और फिल्म के लिए खुशी की बात है” बाद में, उन्होंने सोशल मीडिया पर यह भी साझा किया कि दो दिनों में दसारा ने विश्वव्यापी का कारोबार 53 करोड़ रुपये है। उन्होंने ट्वीट किया, “#दशहरा की बॉक्स ऑफिस पर मास रैम्पेज 2 दिनों में दुनिया भर में 53+ करोड़ की कमाई “।

Related Articles

Back to top button