मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की गोद में श्रध्दा कपूर को बैठना पड़ गया भारी, कैमरे के सामने हो गई उप्स मोमेंट का शिकार सबकुछ कैमरे में हुआ कैद

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों की किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रही थी। इसी बीच एक्ट्रेस की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसकी वजह से ये एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। दरअसल वायरल हो रहा श्रद्धा कपूर का ये वीडियो पुराना है लेकिन ये अब चारों तरफ फैल रहा है।

इस वीडियो में श्रद्धा बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। इसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार जाती हैं। दरअसल टाइगर और श्रद्धा मस्ती कर रहे थे। इसी दौरान मस्ती-मस्ती में श्रद्धा टाइगर श्रॉफ की गोद में बैठ जाती हैं, इस दौरान श्रद्धा कपूर ने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, इसी की वजह से ये उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

ऐसे में श्रद्धा को टाइगर श्रॉफ की गोद में बैठना भारी पड़ जाता है। इस दौरान एक्ट्रेस अपने हाथ से अपने नीचे के हिस्से को कवर करती हुई दिखाई पड़ती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और और विकास वर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नो मिंस नो’ में नजर आने वाली हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता गणपत, ईगल, बड़े मियां छोटे मियां, स्क्रु ढीला और रैंबो सहित कई अन्य फिल्मों में दमदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button