मनोरंजन

जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को बंद कमरे में इस हालत में बेटे ने देखा, फिर मलाइका ने सब कुछ समझाया

Malaika Arora बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. मलाइका ने कई फिल्मो में आइटम डांस किया है. एक्ट्रेस 48 साल की उम्र में भी 24 की नजर आती है. एक्ट्रेस की सुंदरता और फिगर देख बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस भी बेहाल हो जाती है. बता दे की मलाइका अपने से 10 साल कम उम्र के एक्टर Arjun Kapoor को डेट कर रही है. एक्ट्रेस ने अरबाज खान को तलाक़ दे दिया था. हालांकि तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को उनके बेटे Arhaan Khan की कस्टडी मिली है. अब अरहान खान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ रहते है.

एक्ट्रेस ने समझाया

Malaika Arora और Arjun Kapoor को एक बार बेटे अरहान खान ने कमरे में साथ में देख लिया था. जिसके बाद अरहान खान गुस्सा हो गए थे. खैर मलाइका अरोड़ा के समझाने के बाद उनके बेटे ने उनसे सॉरी बोला था. इसके बाद एक्ट्रेस ने समझाया की अब वो पुरानी बातो को भूल जाये और अपने जिंदगी की नई शुरुआत करे.

मलाईका अरोड़ा ने कहा कि मेरा बेटा मुझे माँ नही बोलता है. इसके पीछे की वजह बताते हुए मलाईका अरोड़ा ने कहा कि मेरा बेटा मुझे अपना दोस्त मानता और यही कारण है कि वह मुझे माँ नही बल्कि दोस्त बोलता है. यही कारण है कि मलाईका अरोड़ा ने अपने बेटे को लेकर यह बयान दिया है और कहा कि मेरा बेटा मुझे माँ नही मानता है.

Related Articles

Back to top button