मनोरंजन

किसिंग सीन के दौरान नहीं रोक पाए यह फिल्म स्टार्स अपने जज्बात, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन चलता रहा

bolywood में किसिंग सीन सामान्य माना जाता हैं. दर्शकों को आकर्षित करने के लिए ऐसे सीन लिए जाते हैं. लेकिन कई बार bolywood के स्टार्स किसिंग सीन देते समय अपने आप को रोक नहीं पाते हैं. और बेकाबू हो जाते हैं. ऐसे भी कुछ स्टार्स है जिन्हें डायरेक्टर ने कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन देना चालू रखा था.

टाइगर श्रोफ और जैकलिन फर्नांडिस (फ्लाइंग जट)

इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स ने बहुत शानदार किसिंग सीन दिया था. ऐसा माना जा रहा है की किसिंग के दौरान यह दोनों स्टार्स एक दुसरे में खो गए थे. और किसिंग सीन की एक लंबी इनिंग खेली थी.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा (ये जवानी है दिवानी)

bolywood के एक्टर रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा ने भी ये जवानी है दिवानी फिल्म में कुछ ऐसा ही किया था. यह दोनों एक दुसरे में इतने खो गए थे. की डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इन्होने किस करना नहीं छोड़ा. और रणबीर एलविन को लगातार किस करते रहे.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (गोलियों की रासलीला)

आपने इस फिल्म का नाम तो सुना ही होगा. और काफी लोगो ने इस फिल्म को देखा भी होगा. इस फिल्म में दोनों स्टार्स ने बहुत सारे इंटीमेट सीन दिए थे. कुछ जानकार के मुताबिक जब यह फिल्म की शूटिंग चल रही थी. तब यह दोनों स्टार्स डेट कर रहे थे. जब इस फिल्म में एक किसिंग सीन था. तब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इन दोनों स्टार्स ने किसिंग करना चालु रखा था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस ( जेंटलमैन)

जेंटलमैन की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था. सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस ने इस फिल्म में डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक दुसरे में खो गए थे. और किसिंग सीन चालू रखा था.

रुसलान मुमताज और चेतना (आई डोन्ट लव यु)

रुसलान मुमताज और चेतना ने भी इस फिल्म में कुछ इस तरीके की ही हरकत की थी. इस फिल्म में किसिंग सीन दोहराते समय यह दोनों बेकाबू हो गए थे.

Related Articles

Back to top button