मनोरंजन

अभिनेता अजय देवगन के इस बेटे ने कम उम्र की लड़की से की शादी, अजय देवगन खुद पहुंचे आशीर्वाद देने, देखे शानदार तस्वीरे

आज के समय मे बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन को कौन नही जानता है। लगभग सभी लोग अभिनेता अजय देवगन को जानते ही है। क्योंकि इन्होंने अपने जीवन में कई सारी हिट फिल्में दी है। इनके चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नही बल्कि दुनियाभर में है। फ़िल्म इंडस्ट्रीज में भी काफी लोग ऐसे है. जो अजय देवगन को चाहते है।

जब से इन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया है। तब से लेकर आज दिन तक इनका फ़िल्मी करियर शानदार रहा है। इसलिए आज इनके पास किसी भी चीज़ की कमी नही है। इतना शानदार करियर होने की वजह से इनको बॉलीवुड में काफी मानसम्मान दिया जाता हैं। दुसरे एक्टर की तुलना में अजय देवगन को श्रेष्ठ अभिनेता माना जाता है।

अगर बात की जाए इनके निजी जीवन के बारे में तो अजय देवगन ने मशहूर एक्ट्रेस काजोल से शादी की है। वह भी बॉलीवुड की खूब जानीमानी अभिनेत्री मानी जाती है।

लेकिन आज कल अजय देवगन बहुत ही सुर्खियों में चल रहे है। ऐसा माना जा रहा है कि अजय देवगन के बेटे ने एक कम उम्र की लड़की से शादी कर ली है। और अजय देवगन ने खुद अपने बेटे को आशीर्वाद दिए है।

अब हम आपको विस्तार से बता रहे है। अजय देवगन के साथ काम करने वाले एक्टर और ऑनस्क्रीन बेटे वात्सल्य सेठ ने अपने से काफी कम उम्र की लड़की से शादी कर ली है। टार्जन वंडर कार नामकी फ़िल्म में अजय देवगन और वात्सल्य सेठ ने एक साथ काम किया था। इस फ़िल्म में वात्सल्य सेठ ने अजय देवगन के बेटे के रूप में काम किया था।

वात्सल्य सेठ ने इशिता दत्ता नाम की लड़की से शादी कर ली है। हालांकि इशिता दत्ता भी एक अभिनेत्री है। ऐसा माना जा रहा है कि यह दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जब से अजय देवगन और वात्सल्य सेठ ने 2004 में आई टार्जन वंडर कार में एक साथ काम किया। तब से आज दिन तक अजय देवगन वात्सल्य को अपना बेटा ही मानते रहे है।

Related Articles

Back to top button