मनोरंजन

माथे पर हैट लगाकर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी विडियो, रेड ड्रेस पहनकर कमाल के दिए पॉज

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री मानी जाती है. वह अपने शानदार फोटोज और विडियो आए दिन सोशल मिडिया पर साझा करती रहती हैं. जैसे ही इनके फोटोज और विडियो सोशल मिडिया पर रखे जाते हैं. तुरंत ही वायरल होना शुरू हो जाते हैं. क्योंकि इनके चाहने वाले काफी लोग हैं. जो इनके फोटोज और विडियो को देखना पसंद करते हैं.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने कुछ ही दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया था. जो लोगो को काफी पसंद आ रहा हैं. और बहुत ही वायरल हो रहा हैं. मलाइका ने जो विडियो शेयर किया है. वह काफी छोटा विडियो हैं. लेकिन उस विडियो में मलाइका अरोड़ा बहुत ही प्यारी लग रही हैं. इस विडियो में उन्होंने बहुत ही शानदार रेड कलर का ड्रेस पहना हैं. और माथे पर हैट लगा रखी हैं.

इसके अलावा उनके बाल बिखरे हुए हैं. और एक हाथ से स्टाइलिश पॉज देते हुए हैट को पकड़ा हुआ हैं. इसमें मलाइका का चेहरा आधा नजर आ रहा हैं. जो फोटोज को और शानदार बना रहा हैं. साथसाथ मलाइका ने रेड ड्रेस के साथ होठों पर रेड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया हैं. इस प्रकार का कलर कॉम्बिनेशन मलाइका को और खुबसूरत लुक दे रहा हैं.

इन्होने अपने हाथ में बहुत ही शानदार लुक देने वाले ब्राउन रंग के कंगन पहने हुई हैं. जो उनकी सुंदरता और बढ़ा रहे हैं. इस फोटोज के साथ मलाइका ने कैप्शन में “संडे” लिखा हुआ हैं. इसका मतलब यह माना जा रहा है की मलाइका ने अपने संडे की छुट्टी बहुत ही शानदार तरीके से मनाई हैं.

मलाइका की इस पोस्ट को लोगो के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा हैं. इनके फोटोज को काफी सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं. और फोटोज बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इनके चाहने वाले इनके फेंस कमेंट के माध्यम से इनकी शादी के बारे में पूछ रहे हैं. क्योंकि अर्जुन कपूर और मलाइका एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. इस वजह से ऐसे सवाल फेंस के द्वारा मलाइका को पूछे जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button