बिजनेसराष्ट्रीय

Old Note Sell: अगर 10 रुपये के ऊपर लिखा 786 सीरियल नंबर तो आपको बना देगा मालामाल, इस वेबसाइट पर बेचकर पा सकते हैं लाखों रुपये

अगर आप पुराने और रेयर नोट या सिक्के जमा करने के शौकीन है तो आप जल्द ही मालामाल होने वाले हैं। बता दे मार्केट में ऐसी बहुत सारी वेबसाइट मौजूद है जो सदियों पुराने नोट और सिक्के की विक्री करती है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इस नोट की कीमत लाखों रुपये में तक हो सकती है। मौजूदा समय में काफी वेबसाइट्स पर पुराने नोटों की बिक्री की जा रही है। बता दें ई-बे वेबसाइट में बेहद पुराने और दुर्लभ नोटों की बोली लगाई जाती है। इस बोली में कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकता है। अगर आपके पास भी कोई अनोखा सिक्का या फिर खास अंक वाला नोट है तो आपको मालामाल होने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्केट में 10 रुपये के ऐसे नोट की बहुत मांग है जिसके पीछे का सीरियल नंबर 786 है। दरअसल 786 जैसे अंक को काफी लोग शुभ मानते हैं ऐसे में इस तरह के नोटों को हासिल करने के लिए मोटी रकम भी देने को तैयार रहते हैं। अगर आपके पास भी कोई ऐसा 10 रुपये का नोट पड़ा है जिसके पीछे का सीरियल नंबर 786 है तो आप उसे ऑनलाइन बेचकर लखपति बन सकते हैं।

  • बस इसके लिए आपको coinbazzar.com वेबसाइट पर जाकर अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा।
  • इसके बाद आपको उस नोट की फोटो खींचकर इस वेबसाइट पर अपलोड करनी होगी।
  • इसके बाद जो लोग इस नोट खोजना चाहेंगे वह आपसे कॉन्ट्रैक्ट करेंगे और इसके बदले में वो आपको लाखों रुपए तक देने को तैयार हो जाएंगे।
  • बता दे वेबसाइट पर ईमेल और फोन नंबर द्वारा रजिस्ट्रेशन किया जाता है जिसके जरिए लोग आपसे संपर्क कर पाते हैं।

Related Articles

Back to top button