मनोरंजन

तलाक के बाद इस गंभीर बीमारी का शिकार हुई ऐक्ट्रेस सामंथा, विदेश में करा रही है अपना ट्रीटमेंट

आज के समय में सामंथा को जानने वाले काफी लोग हैं. सामंथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की मशहूर एक्ट्रेस मानी जाती हैं. इनके फेंस सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि भारत भर में और दुनिया भर में भी हैं. लेकिन इस मशहूर फिल्म ऐक्ट्रेस को लेकर बहुत बड़ी बात सामने आई हैं. जिसे जानकर उनके फेंस को दुख हो सकता हैं. कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार जानकारी प्राप्त हुई है की सामंथा बहुत ही गंभीर बीमारी का शिकार बनी हैं. जिसका इलाज वह विदेश में करवा रही हैं.

बीमारी के कारण फिर से चर्चा में आई सामंथा

कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा किसी स्किन से जुडी समस्या से पीड़ित हुई हैं. डॉक्टर का कहना है की इस गंभीर बीमारी को पोलिमोफर्स लाइट इरप्शन” के नाम से जाना जाता हैं. ऐसा माना जाता है की सूरज की रौशनी के सीधे संपर्क में आने से शरीर में यह बीमारी उत्पन्न होती हैं. इस वजह से सामंथा इन दिनों किसी भी पब्लिक इवेंट में शामिल होने से बच रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपने काम पर लगाया ब्रेक

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित होने के बाद सामंथा विदेश में अपना ट्रीटमेंट करवा रही हैं. इस दौरान सामंथा ने अपने काम से ब्रेक लिया है. यह खबर सुनने के बाद उनके फेंस काफी दुखी नजर रहे हैं. उनके चाहने वाले उनके फेंस उनके जल्दी आने का इंतजार कर रहे हैं. और जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

सामंथा ने इस फिल्म की शूटिंग पर लगाया ब्रेक

ऐसा माना जा रहा है की सामंथा इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म ख़ुशी” की शूटिंग में व्यस्त थी. लेकिन ऐसी बीमारी हो जाने के कारण ख़ुशी” फिल्म पर ब्रेक लगाया गया हैं. डायरेक्टर का कहना है की सामंथा का इलाज होने के बाद तुरंत ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा दोनों ही मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग को थोडा पोस्टपोंड रखा गया हैं. फिल्म के डायरेक्टर का मानना है की आने वाली फिल्म ख़ुशी” धमाल मचाने वाली होगी. सिर्फ सामंथा का जल्दी से जल्दी ठीक होने का इंतेजार हैं.

Related Articles

Back to top button