मनोरंजन

उर्फी का नया लुक आया सामने, शर्ट से बनाई साइड से पूरी खुली दिखने वाली स्कर्ट, कोलर से बनाया टॉप

उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार उर्फी ने शर्ट से बनाया साइड से खुला स्कर्ट और शर्ट के कोलर से बना लिया टॉप. उर्फी ने अपने ऐसे लुक से सभी लोगो को हैरान कर दिया हैं. उर्फी ने शर्ट से बहुत शानदार आउटफिट्स तैयार करके लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर दिया हैं. इस ड्रेस में उनका फोटो बहुत ही वायरल हो रहा हैं. और उनके चाहने वाले उनके इस ड्रेस को बहुत ही पसंद कर रहे हैं.
urfi

उर्फी जावेद का शानदार लुक

उर्फी जावेद इस ड्रेस को लेकर आजकल बहुत ही चर्चा में बनी हुई हैं. एक शर्ट की मदद से उर्फी ने ऐसा आउटफिट्स तैयार किया हैं. की लोगो को मानने भी नहीं रहा हैं. की एक शर्ट से इतना सुंदर आउटफिट्स कैसे तैयार हो सकता हैं. उर्फी ने जो आउटफिट्स बनाया हैं. वह साइड से खुला हुआ हैं. और शर्ट के कोलर से टॉप बनाया हैं. ऊर्फी का यह ड्रेस उनकी सुंदरता में अधिक चार चाँद लगा रहा हैं. उनके फेंस तो उनके पीछे जैसे पागल हो गए हैं. उर्फी का यह ड्रेस पूरा सफ़ेद कलर का हैं. इस लुक के साथ उर्फी ने अपने हील्स भी सफ़ेद रंग के पहने हैं. इस वजह से यह कलर कॉम्बिनेशन लोगो का पसंदीदा बन गया हैं.

उर्फी का नीला लिप शेड

इस आउटफिट्स के साथ उर्फी ने अपने लिप पर भी अधिक ध्यान दिया हैं. उर्फी ने अपने लिप पर ना महरून, ना लाल, ना गुलाबी लिपस्टिक का इस्तेमाल किया हैं. बल्कि उर्फी ने नीले रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया हैं. ऐसी लिप शेड की वजह से उर्फी थोड़ी ट्रोल हो गई थी. ऐसे में कुछ लोगो ने उर्फी पर कमेंट किया है. की उर्फी ने लिपस्टिक की जगह इंक पी लिया हैं. तथा कुछ लोगो ने कमेंट किया है. की उर्फी ने पीले रंग की स्याही पी ली हैं. कुछ लोगो ने तो इतना जबरदस्त कमेंट किया हैं. की उर्फी को विष कन्या ही बता दिया.

हालांकि ऐसी कमेंट के साथ भी उर्फी के शर्ट वाले आउटफिट्स को पसंद किया जा रहा हैं.

Related Articles

Back to top button