मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मि देसाई ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, तस्वीरें देख लोगों का आया दिल

टीवी की खूबसूरत अदाकारा रश्मि देसाई की एक्टिंग और अदाएं लोगों को हमेशा पसंद आई हैं। रश्मि देसाई लोगों को जब भी नजर आती है तो लोग इन्हें प्यार देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। एक्ट्रेस को फोटोशूट करवाने का बेहद शौक है, और इनका हर फोटोशूट इतना ज्यादा बोल्ड होता है कि लोगो के पसीने छूट जाते हैं। वहीं रश्मि देसाई भी अपने फैंस पर कोई तरस नहीं खाती, और इन पर हमेशा अपनी हॉटनेस का कहर बरपाती रहती हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देख लोग इनके दीवाने हो गए हैं। इस दौरान रश्मि देसाई ने स्काई ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है, साथ ही मैचिंग कलर का आई शैडो लगाया हुआ है। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा है और पैरों में हाई हील्स पहनी है। एक्ट्रेस ने अपने इस गॉर्जियस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें इस समय कहर बरपा रही हैं।

rashmi desai

बता दे रश्मि देसाई कुछ समय पहले अपनी एक वर्कआउट वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। इस वीडियो में एक्ट्रेस हैंड स्टैंड करते नजर आई थी। इस दौरान लोगों ने इन्हें इनकी बॉडी शेपिंग को लेकर खूब ट्रोल किया। ऐसे में एक्ट्रेस ने इतना ज्यादा बोल्ड फोटोशूट करवाकर उन सभी ट्रेलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। बता दें रश्मि देसाई अपने सोशल मीडिया हैंडलर्स पर ऐसी वीडियोस तथा फोटो शेयर करती रहती है, इस वजह से इनकी इंस्टाग्राम पर 5.7 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button