मनोरंजन

स्ट्रैप्लेस बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं अनिल की बेटी Rhea Kapoor, पिंक बिकनी में ढाया कहर

बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। अभिनेता ने ऐसी-ऐसी फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं जिनके नाम से दुनिया वाकिफ है। बॉलीवुड में अनिल कपूर ने बड़ा नाम कमाया है लेकिन इनके बच्चे वो नाम नहीं कमा पाए। इनकी बेटी सोनम कपूर ने कुछ ही फिल्मों में काम करने के बाद शादी कर ली और फिल्मों की दुनिया से दूर हो गयी। वहीं इनकी दूसरी बेटी रिया कपूर भी कभी भी फिल्मों में नजर नहीं है, हालांकि वो एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। बता दे रिया कपूर एक हॉट लड़की है और इस वजह से वो सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

कुछ समय पहले रिया अपना बेस्ट टाइम स्पेंड करने मालदीप गई थी। इस दौरान उन्होंने खूब फोटोस खिंचवाई। इसी बीच इन्होंने स्विमिंग पूल में उतर कर बिकनी फोटोशूट भी करवाया। इन फोटोस में रिया को पिंक कलर की बिकनी में देखा जा सकता है। पिंक बिकिनी में रिया स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रहीं है। इस दौरान इन्होंने अपने बालों को एक इस तरफ करके खुला रहा है, और आंखों पर सन ग्लासेस से लगाए हुए हैं।

रिया कपूर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर को वायरल हो रही है। बता दे रिया ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 1.7 मिलियन फॉलोअर है। बता दें रिया कपूर ने पिछले साल यानी 2021 में अगस्त के महीने में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी की थी। इस वेडिंग में दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। रिया कपूर अब अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button