मनोरंजन

कपड़े उतार कर इस संस्कारी बहू ने समंदर किनारे बिकिनी में दिए बोल्ड पोज, छोड़ा घूंघट-पर्दा

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने समंदर किनारे ऐसे पोज दिए हैं, जिन्हें देख कर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी। एक बार में तो यकीन ही नहीं होगा, कि ये हिना खान ही है। हिना के इंस्टाग्राम अकाउंट में झांककर देखेंग तभी इन बातों पर अपको यकीन हो जाएगा। इस संस्कारी बहू ने ऐसा अंदाज दिखाया है कि हैरान हो जाएंगे। ही नहीं कर पाएंगे.

Hina Khan

बोल्ड, बिंदास और बेबाक
हिना की बोल्डनेस ही उन्हें औरों से जुदा बनाते हैं। हिना खान अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। टीवी पर संस्कारी बहू से इतर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान है और अक्सर उसकी झलक वो सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं।

मॉर्डन आउटफिट हो या फिर बिकिनी
हिना खान हर तरह के लिबास को बेझिझक पहनती हैं और क्या खूब लगती हैं। हिना खान के हर अंदाज पर लोग फिदा है। हिना अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं।

Hina Khan

कई बार होना पड़ा ट्रोल
इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फोटोशूट और वेकेशन पिक्स शेयर कर हिना खान अपने अनूठे और दिलचस्प स्टाइल को दिखाती रहती हैं। हालांकि इसके लिए हसीना को कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। लेकिन हिना इन सबसे बेफिक्र रहती हैं। हिना खान काफी समय से किसी भी टीवी सीरियल या फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन वो अपने स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं।

Related Articles

Back to top button